Lucknow: कीमती ज़ेवर या पैसा नहीं…चोरी की 17 लाख की चॉकलेट, ऐसे साफ किए सबूत

0
92
chorii

Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक हैरान कर देने वाला मुकदमा सामने आया है। इस वारदात में चोर ने रुपये पैसे नहीं चुराए बल्कि चॉकलेट की चोरी की है। पूरा मामला यह है कि लखनऊ (Lucknow) से चिनहट के देवराज जी विहार इलाके में कैडबरी कंपनी के गोदाम से करीब 17 लाख रुपए की कैडबरी चोरी हो गई है। और तो और चोरी किसने की है? यह पता ना चल सके, इसलिए चोरों ने सीसीटीवी कैमरे की सारी फोटोस भी चुरा ली है।

Lucknow

Lucknow: चोरी की 17 लाख की चॉकलेट

यह पूरी वारदात 15 अगस्त की बताई जा रही है। जहां पर लखनऊ (Lucknow) के देव राजी विहार इलाके के से कैडबरी कंपनी के गोदाम से लाखों रुपए की कैडबरी चोरी हो गई है। फिलहाल इस पूरे मामले के लिए एफआईआर दर्ज करा दिया गया है। पुलिस एफआईआर मिलने के बाद से ही चोरों को ढूंढने में लग गई है।

Lucknow: 15 अगस्त के दिन हुई चोरी

इस बीच कैडबरी के डिस्ट्रिब्यूटर राजेंद्र सिंह सिद्धू ने कहा कि हमने लखनऊ (Lucknow) के चिनहट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। और तो और राजेंद्र सिंह सिद्धू ने आसपास लोगों से यह निवेदन किया है कि उन्हें इस मामले में कुछ भी पता है तो पुलिस का मार्गदर्शन करें। ऐसा बताया जा रहा है कि ओमेक्स सिटी के रहने वाले राजेंद्र सिंह सिद्धू कैडबरी के डीलर है और तो और पिछले 2 महीने से यह किराए के मकान में रह रहे थे।

राजेंद्र सिंह सिद्धू के द्वारा बताई गई जानकारी के अनुसार देवराजी विहार इलाके मे स्तिथ घर में इन्होंने कैडबरी का गोदाम बना रखा था। 15 अगस्त के दिन पड़ोसी ने बताया कि इनके गोदाम का दरवाजा खुला रह गया है। जिसके बाद राजेंद्र सिंह सिद्धू ने देखा कि गोदाम से कैडबरी चोरी हो गई है। गोदाम से करीब 17 लाख रुपये की कैडबरी की चाकलेट और बिस्किट गायब थी। इतना ही नहीं, चोरों ने गरम कपड़े, कैमरा, डीवीआर, हैंडीकैम भी चुरा लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here