Raksha Bandhan: भाई बहनों के लिए रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) का त्यौहार बहुत ही खास होता है। ऐसे में पूरा देश जश्न मना रहा है। आम लोगों के साथ-साथ बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी अपना रक्षाबंधन का त्यौहार बड़े धूमधाम से मना रहे हैं। रक्षाबंधन के खास त्यौहार पर कुछ सेलिब्रिटी बहन भाई अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर से ले कर रिद्धिमा कपूर, कंगना रनौत यह सभी सेलिब्रिटी रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) का त्यौहार बड़ी ही धूमधाम से मना रहे हैं।

Raksha Bandhan

Raksha Bandhan : कंगना रनौत

कंगना रनौत हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने भाई के साथ रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) की कुछ तस्वीरें शेयर की है। अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने सभी को बधाई देते हुए कहा है कि आप सभी को रक्षाबंधन की हार्दिक शुभेच्छा।

श्वेता बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन और अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाते हुए नजर आई है। श्वेता बच्चन ने भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है और कैप्शन में लिखा है कि एक फली में मटर की तुलना में अधिक सार्डिन की तरह पैक, आप इसे प्राप्त करते हैं, हम करीब हैं, मैं तुमसे प्यार करता हूं तुम मुझसे प्यार करते हो, राखी मुबारक।

वहीं दूसरी और रिद्धिमा कपूर ने भी अपने भाई रणबीर कपूर, अरमान जैन और निखिल नंदा के साथ अपनी रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Raksha Bandhan : फरहान अख्तर

रक्षाबंधन त्योहार पर फरहान अख्तर ने भी अपनी कजिन फराह और बहन जोया के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। अपनी बहनों के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए फरहान अख्तर ने एक मैसेज भी दिया है। उन्होंने लिखा है कि अब तक की सबसे अच्छी बहन।

अंशुला कपूर ने अपनी ओजी गैंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। आप देख सकते हैं कि इस तस्वीर में सोनम कपूर, अंशुला कपूर, शनाया कपूर, रिया कपूर, खुशी कपूर, मोहित मारवाह को हंसते हुए और तस्वीर के लिए पोज दे रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंशुला ने भी सभी को एक प्यारा सा मैसेज दिया है। उन्होंने लिखा है कि यह ओजी उनकी नजर कहां है? गैंग में मेरा पूरा दिल है।

Raksha Bandhan : अनन्या पांडे

और तो और अनन्या पांडे ने भी अपने भाई अहान पांडे के साथ रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) का त्योहार मनाते हुए तस्वीरें शेयर की है। और तो और अनन्या पांडे ने भी सभी के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी शेयर किया है। उस मैसेज में लिखा है कि मेरी जिंदगी की रोशनी में राखी की शुभकामनाएं। आप जो कुछ भी हैं और जो कुछ भी आप करते हैं, हर लड़ाई और हर हंसी के माध्यम से – मेरे पहले दोस्त और दोस्त, अंत तक आपको बेहद प्यार करते हैं, अहानी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *