Bollywood News : भूल भुलैया 2 ने की जबरदस्त ओपनिंग, कार्तिक-कियारा की जोड़ी रही सफल

0
146
Bollywood News

Bollywood News : कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। यह फिल्म हॉरर कॉमेडी पर बेस्ड है। कोरोना महामारी के बाद कार्तिक आर्यन की रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म है। कार्तिक की लास्ट फिल्म लव आज कल 2 2020 में रिलीज हुई थी। अब कार्तिक की फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल काफी जबरदस्त हिट हो रहा है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में थे। इस फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग की है।

Bollywood News

Bollywood News : पहले दिन की कमाई

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके भूल भुलैया 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बताया। आपको बता दें इस फिल्म ने पहले दिन 14.11 करोड रुपए की कमाई की है। कार्तिक आर्यन की यह पहली फिल्म हो गई है जिसने पहले दिन इतनी ज्यादा कमाई की है।

कार्तिक की सबसे बड़ी ओपनिंग:- कार्तिक आर्यन का जादू सिनेमाघरों पर छाया हुआ है। ‘भूल भुलैया 2’ कार्तिक की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। उनकी फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ ने पहले दिन 92 लाख, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने 6.42 करोड़, ‘प्यार का पंचनामा 2’ ने 6.80 करोड़, ‘लुका छुप्पी’ ने 8.01 करोड़, ‘पति पत्नी और वो’ ने 9.10 करोड़, ‘लव आज कल 2’ ने 12.40 करोड़ और अब ‘भूल भुलैया 2’ ने 14.11 करोड़ का बिजनेस किया है।

‘भूल भुलैया 2’ साल 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है। इस फिल्म में राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी मुख्य किरदार में नजर आए है। इस फिल्म ने कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अति को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here