Bollywood News : सोहेल से तलाक की अर्जी के साथ ही सीमा ने उठाया बड़ा कदम, जानकर चौंक जाएंगे आप

0
113
Bollywood News

Bollywood News : यह खबर पहले ही आ चुकी है, सोहेल खान और सीमा खान अब तलाक लेने जा रहे हैं। खान फैमिली में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बाद अब सोहेल खान भी तलाक लेने जा रहे हैं। शादी के लगभग 24 साल बाद दोनों अलग हो रहे हैं। पिछले दिनों मुंबई की एक फैमिली कोर्ट में दोनों ने तलाक के लिए अर्जी देकर अपने फैंस को चौंका दिया। कोर्ट के बाहर आते हुए उन दोनों की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इन दोनों की तलाक के पीछे क्या कारण है अभी यह पता नहीं चल पाया है। लेकिन तलाक लेने से पहले सीमा सचदेव ने ऐसा बड़ा कदम उठा लिया है, जिसे सुनकर सभी हैरान हैं।

Bollywood News

Bollywood News : सोहेल खान और सीमा खान दोनों इस समय एक दूसरे से अलग रह रहे

आपको बता दे सोहेल खान और सीमा खान दोनों इस समय एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। सबके मन में यह सवाल है कि आखिर शादी के 24 साल बाद वह अपना रिश्ता क्यों खत्म कर रहे हैं? यह भी एक सवाल बना हुआ है लेकिन तलाक से पहले ही सीमा सचदेव खान ने एक बड़ा कदम उठाकर दुनिया वालों को हैरान कर दिया है।

हटाया ‘खान’ सरनेम:- चौंकाने वाली खबर यह है कि सीमा ने अपने नाम से ‘खान’ सरनेम हटा लिया है। आपको बता दें सीमा सचदेव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाम बदलकर ‘सीमा किरण सचदेव’ कर लिया। शादी के पहले वाला अपना पूरा नाम यही लिखा करती थी। उनके इस कदम से यह साफ हो गया है कि वह अपने आपको खान परिवार और सोहेल खान से पूरी तरह अलग कर चुकी है।

दोनों ने भागकर की थी शादी:- दोनों की पहली मुलाकात चंकी पांडे की सगाई पार्टी में हुई थी। इन दोनों का धर्म अलग-अलग था, इसलिए उन दोनों की शादी करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सोहेल और सीमा ने साल 1998 में शादी की थी। सीमा सचदेव के परिवार वाले इसके खिलाफ थे, इसलिए दोनों ने भाग कर शादी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here