Bollywood: ऐसे तैयार होती है एक्ट्रेसेस, देखिए उनकी ड्रेसिंग रूम की तस्वीरें

0
58
Bollywood

Bollywood: बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री की हीरोइनों को अपने आप को परफेक्ट दिखाने के लिए बहुत सारी मेहनत करनी पड़ती है। हीरोइनों के साथ साथ उनकी पूरी टीम जमकर अपना जी जान लगा देती है। आज आप देख सकते हैं कि ड्रेसिंग रूम में हीरोइन किस प्रकार से तैयार होती है। आज हम आपको बताएंगे कि छोटे से छोटे लुक के लिए भी हीरोइनों को कितनी मेहनत करनी पड़ जाती है।

अगर हम राखी सावंत की बात करें तो आप देख सकते हैं कि बोल्ड से बोल्ड आउटफिट पहनने के बावजूद राखी अपने लुक को अच्छे से कैरी कर लेती है। यहां तक कि अपने परफेक्शन के लिए राखी सावंत मेकअप का पूरा सहारा भी लेती है।

सोशल मीडिया पर आप देख सकते हैं कि बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की एक तस्वीर सामने आई थी। जिसमें परिणीति चोपड़ा एक सोफे पर लेटी हुई थी और मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकअप पूरा कर रहा था। देखने से तो ऐसा लग रहा है कि परिणीति चोपड़ा किस फोटोशूट के लिए सोफे पर लेटी हुई है।

Bollywood

वहीं दूसरी और हम खूबसूरती की मिसाल एमी जैक्सन की बात करते हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एमी ने फोटोशूट के दौरान बीच में ही मेकअप कराना शुरू कर दिया है।

Bollywood

अपनी बोल्ड अदाओं के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली शर्लिन चोपड़ा अपने लुक के साथ जरा भी समझौता नहीं करती है। यहां तक कि जरूरत पड़ने पर शर्लिन चोपड़ा जैसी कई बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेसेस क्लीवेज मेकअप का भी इस्तेमाल करती है।

Bollywood

अब हम बात करते हैं सोनम कपूर की, इनका एक-एक लुक हमेशा सुर्खियों में छाया रहता है। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपना लुक कैरी करने से पहले मेकअप के दौरान सोनम कपूर कैजुअल कपड़ों में रहती है जैसे कि नाइटवेयर हो।

Bollywood

बॉलीवुड (Bollywood) की ‘बेबो’ करीना कपूर भी अपने लुक के लिए जानी जाती है। करीना कपूर अपने आउटफिट से लेकर मेकअप में जरा सा भी कॉम्प्रोमाइज बर्दाश्त नहीं करती। देखा जाए तो करीना कपूर हर लुक में खूबसूरत नजर आती है।

Bollywood

विद्या बालन ने जब उनकी फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ की शूटिंग शुरू की थी तो अपने बोल्ड अवतार को दिखाने के लिए उन्होंने भी अपनी बॉडी पर कई तरह के मेकअप का इस्तेमाल किया था और आप तो जानती हैं कि ‘द डर्टी पिक्चर’ में विद्या बालन ने सभी की नजरें अपनी और खींच ली थी।

Bollywood

कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा की भी कुछ तस्वीरें सामने आई। उन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा अपने परफेक्ट लुक के लिए जानी जा रही थी। लेकिन उन पर परफेक्ट लुक को लाने के लिए उनकी पूरी टीम कड़ी मेहनत करती दिख रही है।

Bollywood

बोल्ड अदाकाराओं की बात करें तो पूनम पांडे भी पीछे नहीं है। यह भी अपने बोल्ड अवतार को दिखाने के लिए मेकअप रूम में पूरी टीम से कड़ी मेहनत करवाती है।

Bollywood

कैटरीना कैफ को देखा जाए तो सभी उनकी नेचुरल ब्यूटी की ज्यादा तारीफ करते हैं। लेकिन उन्हें भी अपने बदलते लुक के लिए मेकअप की जरूरत पड़ जाती है।

Bollywood

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here