Nusrat Jahan: बंगाली फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इनकी खूबसूरत तस्वीरों को देखकर फैंस के दिल जोरो से धड़कना शुरू हो जाते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नुसरत सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव पाई जाती है।

Nusrat Jahan

हाल ही में बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में नुसरत काफी हसीन नजर आ रही है। यहां तक कि सोशल मीडिया यूजर्स इन की तस्वीरों पर जमकर कमेंट भी किए जा रहे हैं।

Nusrat Jahan

लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) किसी समुद्र के किनारे गई हुई है। इन्होंने ब्लू पिंक कलर की बिकनी कैरी की है। जिसमें वह गजब का कहर ढाते हुई नजर आ रही है। यहां तक कि नुसरत ने एक से बढ़कर एक पोज देकर अपनी तस्वीरें खिंचवाई है।

Nusrat Jahan

अपनी बोल्ड अदाओं के कारण नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के फैन अपने दिल पर काबू नहीं कर पा रहे। सनग्लॉसेस और मिनिमल जूलरी के साथ एक्ट्रेस ने अपने बीच लुक को कम्पलीट किया था।

Nusrat Jahan

आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर नुसरत सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती है। यहां तक कि नुसरत के फैन्स नुसरत की तस्वीरों से अपनी नजर नहीं हटा पाते। इसमें तो कोई शक नहीं है कि नुसरत की बोल्ड तस्वीरों को देखकर कोई भी इनका दीवाना बन सकता है।

Nusrat Jahan

बहुत कम लोगों को पता है कि एक्टिंग के अलावा नुसरत राजनीति में भी जुड़ी हुई है। और तो और 1 साल पहले ही नुसरत ने एक मासूम बच्चे को जन्म भी दिया है। लेकिन इनकी तस्वीरों को देखकर कोई नहीं कह सकता कि यह एक बच्चे की मां है।

Nusrat Jahan

तारीफ की बात यह है कि 1 बच्चे की मां बनने के बावजूद नुसरत ने अपने आपको बखूबी मेंटेन कर रखा है। इनकी खूबसूरती में एक पर्सेंट का कमी नहीं आई है।

Nusrat Jahan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *