Pilibhit: बेटे ने की अपने ही पिता की दर्दनाक हत्या, नशा करने के लिए नहीं दिए पैसे

0
97
mm

Pilibhit: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) क्षेत्र में रहने वाले एक बेटे ने अपने ही पिता की धारदार वस्तु से हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और तो और आरोपी बेटे को पुलिस ने हिरासत में लेकर छानबीन करना शुरू कर दिया है।

Pilibhit

Pilibhit: बेटे ने की बाप की हत्या

यह पूरी घटना पीलीभीत (Pilibhit) के बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मद गंज रामपुरा की है। पुलिस का कहना है कि पिता गणेश प्रसाद और उनके बेटे तोताराम के बीच पैसे को लेकर मतभेद चल रहा था। गुरुवार की रात को तोताराम ने शराब पीने के लिए अपने पिता से कुछ पैसे मांगे लेकिन पिता ने पैसे देने से मना कर दिया। पिता के मना करने पर आगबबूला हुए तोताराम ने पिता पर धारदार वस्तु से हमला कर दिया।

Pilibhit: शराब के पैसे ना देने पर किया हमला

खून में लथपथ हुए गणेश प्रसाद को उनके परिवार वाले तुरंत ही सीएचसी बरखेड़ा ले गए। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। इस पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद से ही तोताराम फरार बताया जा रहा है। लेकिन पुलिस ने 3 घंटे के भीतर ही तोताराम को अपनी हिरासत में ले लिया। गणेश प्रसाद के दूसरे बेटे ने बताया कि तोताराम को शराब पीने की लत है। तोताराम के बड़े भाई ने बताया कि तोताराम शराब पीने के लिए पिताजी से पैसे मांग रहा था, लेकिन पिताजी ने पैसे देने से इंकार कर दिया। इसलिए तोताराम ने उनकी हत्या कर दी।

इस पूरे घटना में पीलीभीत (Pilibhit) के एसपी दिनेश कुमार पी का कहना है कि गुरुवार की रात को पिता और पुत्र के बीच पैसे को लेकर एक छोटा सा वाद विवाद हुआ था। देखते ही देखते बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि बेटे ने धारदार वस्तु से अपने पिता की हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here