Asia Cup: एशिया कप के लिए नहीं है इस खिलाड़ी की अच्छी किस्मत, चयनकर्ताओं ने किया नजरअंदाज

0
121
Asia Cup

Asia Cup: भारतीय टीम जिंबाब्वे दौरे पर जाएगी जिसके बाद उसे एशिया कप (Asia Cup) में भी भाग लेना है. इस बार एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से यूएई में होगी. इस बार भारतीय टीम को एशिया कप का डिफेंडिंग चैंपियन माना जा रहा है. चयनकर्ताओं ने इस बार ज्यादातर युवा खिलाड़ियों को टीम में खेलने का मौका दिया है. जिस वजह से कुछ सीनियर खिलाड़ी बाहर हो रहे हैं. इसी में एक खिलाड़ी का नाम शामिल है, जिसे एशिया कप के दौरान भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है.

siraj

Asia Cup : बेडलक है ये खिलाड़ी

टीम मैनेजमेंट और भारतीय चयनकर्ताओं ने क्रिकेट के T20 फॉर्मेट में धाकड़ गेंदबाज मोहम्मद सिराज को एशिया कप (Asia Cup) की टीम में नहीं चुना है. मोहम्मद सिराज ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है और वह लगातार विकेट लेते रहे हैं. रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के लिए खेलते हुए उन्होंने कई बार अपने आप को साबित किया है. लेकिन चयनकर्ताओं ने मोहम्मद सिराज की जगह एशिया कप (Asia Cup) के लिए आवेश खान को टीम में मौका दिया है. देखा जाए तो पिछले कुछ मैचों में तेज गेंदबाज आवेश खान का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर मेजबान टीम के बल्लेबाजों ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी.

Asia Cup : किया एशिया कप से बाहर

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को टीम मैनेजमेंट ने एशिया कप (Asia Cup) के दौरान भारतीय टीम में शामिल नहीं किया है. उन्हें रिजर्व खिलाड़ियों के लिस्ट में भी जगह नहीं दी गई है. इस बार एशिया कप में तीन भारतीय तेज गेंदबाजों को जगह दी गई है. इसमें अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह और आवेश खान है.

Asia Cup : सिर्फ तीन गेंदबाजों को दिया गया मौका

भारतीय टीम के अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार लगातार शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं. इसके अलावा पिछले कुछ समय से युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह भी अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान खींच रहे हैं. उन्होंने टीम में जसप्रीत बुमराह की कमी दूर की है. भुवनेश्वर और अर्शदीप सिंह दोनों ही डेथ ओवर स्पेशलिस्ट के रूप में जाने जाते हैं. दोनों गेंदबाज सामने वाले बल्लेबाज को परेशान तो करते ही हैं लेकिन टीम को जरूरत पड़ने पर विकेट चटकाने में भी माहिर है. इसलिए इन्हें टीम में जगह दी गई है. लेकिन युवा गेंदबाज आवेश खान कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here