South Actress: साउथ इंडस्ट्री की इन हसीनाओं ने ले लिया है तलाक, कुछ तो तलाक के बाद हो गई और भी ज्यादा हॉट

0
36
South Actress

South Actress: सुनने में तो ऐसा ही आता है कि साउथ इंडस्ट्री की हीरोइन है अपनी शादी को जन्म जन्मांतर का रिश्ता मानती है और इस बंधन को मरते दम तक निभाती है. लेकिन साउथ इंडस्ट्री की कुछ हसीनाएं ऐसी भी है जिन्होंने अपने रिश्ते को बचाने में ज्यादा मेहनत नहीं की. इन्होंने अपने टूटते रिश्ते को तलाक देकर अलग ही कर दिया. इस लिस्ट में साउथ की सामंथा रुथ प्रभु से लेकर कई फेमस एक्ट्रेस शामिल है. आइए आज हम बताते हैं आपको उन 5 फेमस साउथ इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में जिन्होंने तलाक ले लिया है और अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की है.

South Actress: सामंथा रुथ प्रभु :-

नागार्जुन की बहू सामंथा रुथ प्रभु नागा चैतन्य से शादी की थी. इन दोनों ने आपस में लव मैरिज की थी. इन दोनों का 10 साल का रिलेशनशिप बताया जा रहा है. लेकिन अब दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया है. साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने 3 साल की शादी के बाद ही तलाक ले लिया था.

South Actress

South Actress: सारिका :-

हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा सारिका ने साउथ के सुपरस्टार कमल हसन से शादी की थी. इन दोनों को रिश्ते में कई सारे उतार-चढ़ाव देखने पड़े. इन दोनों ने शादी के कुछ साल बाद तलाक लेकर अपनी नई जिंदगी शुरु कर ली.

South Actress

South Actress: अमला पॉल :-

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अमला पॉल ने जाने-माने निर्देशक केएल विजय से साल 2014 में शादी की थी. लेकिन इन्होंने तलाक लेकर दूसरी शादी की जो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं.

South Actress

South Actress: रेवती :-

90 के दशक में साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार रह चुकी रेवती ने भी तलाक ले लिया है. उन्होंने साल 1986 में सुरेश चंद्र मेनन से शादी की थी. लेकिन उन्होंने साल 2013 में तलाक ले लिया.

South Actress

South Actress: ऐश्वर्या रजनीकांत :-

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने सुपरस्टार धनुष से शादी की थी. साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी निर्देशक हैं. इन्होंने 18 साल शादी निभाने के बाद 2022 में एक दूसरे से तलाक ले लिया.

South Actress

South Actress: श्वेता बसु प्रसाद :-

‘मकड़ी’ फेम श्वेता बसु प्रसाद ने बिजनेसमैन रोहित से साल 2019 में शादी की थी. इन दोनों की शादी एक साल मुश्किल से नहीं चल पाई और 2020 में इन दोनों ने तलाक ले लिया.

South Actress

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here