Entertainment News : शाहरुख खान को ऐसे ही बॉलीवुड का किंग खान नहीं कहा जाता है। सालों से वह फिल्म इंडस्ट्री में हैं। उनकी जितनी बड़ी फैन फॉलोइंग शायद ही किसी और की हो। एक्टिंग के साथ-साथ वह अपने स्वभाव से भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। समय-समय पर इसके कई उदाहरण देखने को मिलते हैं। कुछ समय पहले शाहरुख खान के एक स्कूलमेट ने उनको लेकर एक बहुत ही प्यारी कहानी शेयर की है। जिससे एक बार फिर उनकी दरियादिली सामने आई है। चलो आपको बताते हैं वह पूरी कहानी….

Entertainment News

Entertainment News : फैन ने बताई कहानी

आपको बता दें ट्विटर पर रोहन मुखर्जी नाम के एक व्यक्ति ने अपने पिता के साथ शाहरुख खान की मुलाकात को लेकर एक वाकया बताया है। रोहन ने बताया कि वह और शाहरुख एक ही स्कूल में पढ़े थे। उन्होंने आगे बताया कि मेरे पिता एक शादी में शाहरुख खान से मिले और उन्होंने बताया कि मेरा बेटा उसी स्कूल में पढ़ा है, जिसमें आप। इस बात पर शाहरुख खान ने बताया कि फिर तो हमें एक सेल्फी लेनी चाहिए। इस पर मेरे पिता ने कहा कि मुझे नहीं पता सेल्फी कैसे लेते हैं, तो शाहरुख बोले कोई बात नहीं मुझे आता है।

लोग कर रहे शाहरुख की तारीफ:- रोहन मुखर्जी ने इस ट्वीट के साथ वह सेल्फी भी शेयर की है। यह बात आज से 3 साल पहले की है। उन्होंने आगे बताया कि मेरे एक दोस्त ने कहा कि यह तुम्हारा सबसे बड़ा अचीवमेंट है। मैं इस बात को मानता हूं। रोहन के इस ट्वीट पर लोग शाहरुख खान की खुलकर तारीफ कर रहे हैं। अगर हम शाहरुख खान के काम की बात करें तो वह काफी लंबे समय से पर्दे पर दिखाई नहीं दिए हैं, मगर अब तीन फिल्मों के साथ धमाकेदार वापसी की तैयारी में है। हाल ही में फिल्म ‘जवान’ का फर्स्ट लुक टीजर जारी किया था, जो फैंस को काफी पसंद आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *