Entertainment News : रुबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक है। लेकिन यह अपनी ग्लैमरस और खूबसूरती के वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है।

● हाल ही में कुछ दिन पहले रुबीना ने अपनी एक स्टनिंग फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में उन्होंने अपने ग्लैमरस से नहीं बल्कि कूल लुक से तारीफें बटोरी है।

● रुबीना की इस लेटेस्ट तस्वीर में रुबीना पिंक और ब्लू कलर के अवतार में नजर आ रही है। तस्वीर के नीचे कैप्शन में रुबीना ने लिखा है कि- जिंदगी छोटी है इसलिए बोरिंग कपड़े नहीं पहनने चाहिए।

Entertainment News

Entertainment News : अलग ही लुक नजर आ रहा

● आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि रुबीना ने पिंक कलर के ड्रेस के साथ पिंक और ब्लू कलर का प्यारा सा जैकेट भी पहना है। और तो और रूबीना ने पिंक कलर का ही चश्मा भी पहना है, जो कि इनका एक अलग ही लुक नजर आ रहा है।

● रुबीना ने अपने इस पिंक लुक को स्लीक बन और मिनिमल मेकअप के साथ पूरा किया है। जिसमें रुबीना बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

● इससे पहले रुबीना अपने बोल्ड अवतार से कई बार चर्चा में रही है। उस तस्वीर में रुबीना ब्लैक कलर के शॉर्ट ड्रेस में नजर आई थी। और तो और उन्होंने एक ब्लैक लोंग ट्रेल से अपना स्टाइल पूरा किया था।

● रुबीना की ब्लैक ड्रेस में फोटो डालकर उन्होंने अपनी ग्लैमरस का परिचय दिया था। उस तस्वीर को देखकर रुबीना के फैंस तो दीवाने ही हो गए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रुबीना खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आने वाली है। इस शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका में चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *