Entertainment News : कलर्स टीवी पर देखे जाने वाला मशहूर शो ‘बालिका वधू’ की छोटी सी आनंदी सभी को बेहद पसंद थी। आनंदी का रोल निभाने वाली अविका गौर हर घर में बड़ी मशहूर थी। अब वह छोटी सी दिखने वाली आनंदी इतनी बड़ी हो गई है कि एक बार में तो उसे पहचान ही नहीं सकते। अविका गौर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में अविका गौर बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। उनकी तस्वीरें देखकर उनके फैंस तो उनके और भी दीवाने बन गए हैं।

तस्वीरों में अविका गौर बेहद खूबसूरत और अपने स्टाइलिश अंदाज के साथ-साथ बड़ी मासूम भी नजर आ रही है। छोटी सी दिखने वाली आनंदी की मासूमियत बड़ी ही काबिले तारीफ है।

Entertainment News

Entertainment News : छोटी सी दिखने वाली आनंदी अब काफी बड़ी हो चुकी

आपको बता दें कि छोटी सी दिखने वाली आनंदी अब काफी बड़ी हो चुकी है। जो कि अब बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हो गई है।

अगर हम इनके इंस्टाग्राम की बात करें तो वहां इनकी सिजलिंग और खूबसूरत तस्वीरों का भंडार है। क्योंकि यह अपना ज्यादातर वक्त सोशल मीडिया पर ही बिताती हैं। आए दिन अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

छोटी सी दिखने वाली आनंदी को अब ज्यादातर लोग पहचानने में गलती कर जाते हैं। अविका गौर आपने लुक का बहुत ध्यान रखती है।

जब यह टीवी इंडस्ट्री में काम करती थी, तब काफी गोलू मोलू दिखा करती थी। लेकिन अब यह अपनी फिटनेस का बहुत ज्यादा ध्यान रखती है। और तो और अविका गौर ने काफी वेट लॉस भी कर लिया है। अविका गौर की इंस्टाग्राम आईडी पर 1.2 मिलीयन फॉलोअर्स है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *