Cricket News : दिनेश कार्तिक के लिए गौतम गंभीर के इस बयान पर भड़के सुनील गावस्कर, t20 विश्व कप टीम पर कही यह बात

0
542
Cricket News

Cricket News : दिग्गज भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक भी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। आपको बता दें साउथ अफ्रीका के खिलाफ चौथे टी-20 मुकाबले में उन्होंने 27 बॉल पर 55 रनों की शानदार पारी खेली। दिनेश कार्तिक की इसी पारी के कारण भारतीय टीम साउथ अफ्रीका को चौथे मुकाबले में हराने में कामयाब रही। लेकिन इस मुकाबले से पहले दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिनेश कार्तिक को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। पूर्व भारतीय खिलाड़ी और दिग्गज ओपनर ने दिनेश कार्तिक के बारे में कहा था कि होने वाले T20 वर्ल्ड कप में दिनेश कार्तिक की जगह पक्की नहीं है।

Cricket News

Cricket News : गौतम गंभीर के खिलाफ सुनील गावस्कर ने दिया बयान

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने गौतम गंभीर के बयान पर अपनी बात रखी है। लिटिल मास्टर कहे जाने वाले सुनील गावस्कर गौतम गंभीर की इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते कि दिनेश कार्तिक की जगह T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में पक्की नहीं है। आपको बता दें सुनील गावस्कर ने गौतम गंभीर का नाम ना लेते हुए इशारों-इशारों में उन पर निशाना साध दिया। सुनील ने कहा कि दिनेश कार्तिक ऐसे दिग्गज खिलाड़ी हैं, जिसकी आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को सख्त जरूरत है।

“पूरा इंडिया दिनेश कार्तिक को खेलते हुए देखना चाहता है”:- इसके आगे सुनील गावस्कर ने कहा कि पूरा भारत दिनेश कार्तिक को आगामी T20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए देखना चाहता है। उन्होंने कहा कि दिनेश कार्तिक को लगातार मौके नहीं मिल रहे हैं। इसके अलावा में छठे या सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आते हैं। ऐसी परिस्थिति में बहुत मुश्किल है कि वह हर बार 50 रन बनाए।

वह आपकी टीम के लिए 20 बॉल पर 40 रन बना सकते हैं और वह लगातार ऐसा कर रहे हैं। सुनील गावस्कर ने आगे कहा कि वह लगातार ऐसा कर रहे हैं जो भारतीय टीम को उनसे चाहिए। इसलिए मुझे पूरा भरोसा है कि दिनेश का की आगामी T20 वर्ल्ड कप में खेलने के लायक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here