Entertainment News : बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में आमिर खान को उनके फैंस एक अलग ही अंदाज में देखेंगे। लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर में आमिर खान एक पंजाबी के रूप में नजर आ रहे हैं। आपको इस फिल्म में बॉलीवुड की ‘बेबो’ करीना कपूर भी नजर आएगी जो इस फिल्म में इंपॉर्टेंट रोल निभा रही है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ अगस्त में रिलीज होने वाली है और देखा जाए तो आमिर खान के फैंस उनका ट्रेलर देखकर बहुत खुश है।

Entertainment News

Entertainment News : हॉलीवुड फिल्म का रीमेक

लाल सिंह चड्ढा‘ फिल्म हॉलीवुड की ‘फॉरेस्ट ग्रम्प’ की रीमेक है। इस फिल्म के राइटर ने 2018 ने आमिर खान से मुलाकात की थी। फिल्म के राइट्स लेने में उनकी मदद लॉस एंजिल्स बेस्ट एक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राधिका चौधरी ने की थी। साल 2019 में लाल सिंह चड्ढा फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी गई थी। इस फिल्म को लेकर कई बड़ी अफवाहें भी सामने आई थी और यह भी कहा गया था कि लाल सिंह चड्ढा में लीड रोल कोई पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल करेंगे। लेकिन गिप्पी ग्रेवाल ने यह एक अफवाह बताते हुए सफाई दी। वही ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म के ट्रेलर में गिप्पी ग्रेवाल नजर भी नहीं आए।

दो बड़े किरदार भी आएंगे नजर:- ‘लाल सिंह चड्ढा’ का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। साल 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट ग्रम्प’ का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान और संजय दत्त भी नजर आएंगे। इस फिल्म का हिंदी वर्जन के राइटर अतुल कुलकर्णी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *