Kanpur News : खतरनाक अपराधी को पुलिस ने कराए मंदिर में दर्शन, खाने पीने की व्यवस्था की, चार पुलिस कर्मी निलंबित

0
262
Kanpur News

Kanpur News : कानपुर जिला जेल से खतरनाक अपराधी को हमीरपुर कोर्ट ले जाया गया। पुलिसकर्मियों ने वहां पर अपराधी को कल्पवृक्ष मंदिर में दर्शन कराए। मंदिर में दर्शन होने के बाद उस अपराधी के लिए खाने पीने की अच्छी से अच्छी व्यवस्था की गई। इस बात का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद डीसीपी हेडक्वार्टर संजीत त्यागी ने चार पुलिसकर्मियों को निलंबित किया है। हमीरपुर जिले के मौदहा निवासी लाला शफाक कई बड़ी घटना को अंजाम दे चुका है। मर्डर केस में उसको सजा मिली थी।

Kanpur News
  • साल 2015 में प्रशासनिक आधार पर अपराधी को कानपुर जेल में शिफ्ट किया गया था। सोमवार को हमीरपुर कोर्ट में उसकी पेशी होनी थी। पुलिस लाइन से गाड़ी उसको हमीरपुर कोर्ट ले गई। इस गाड़ी के चालक हेड कांस्टेबल राजेंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल राजवीर सिंह, हेड कांस्टेबल गणेश यादव और हेड कांस्टेबल उपदेश यादव शामिल थे। कोर्ट में पेशी हो जाने के बाद चारों पुलिसकर्मियों ने लाला शफाक को लेकर स्थानीय मंदिर में चले गए और वहां दर्शन करवाए। दर्शन कराने के बाद उसके भोजन की अच्छी व्यवस्था की गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद चारों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

दर्जनों केस है दर्ज:- आपको बता दें लाला शफाक एक खूंखार अपराधी है। उस पर कई दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। एक मर्डर के केस में उसे आजीवन कारावास की सजा मिली हुई है। इसके अलावा एक अन्य मर्डर केस अभी विचार के अधीन है। इसके अलावा तीन बार उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई भी हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here