Entertainment News : बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार वरुण धवन और कियारा आडवाणी भी इन दिनों काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। वरुण और कियारा की जोड़ी पहली बार देखी जाएगी। इन दोनों की अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जिओ’ कुछ ही समय में सिनेमाघरों में देखी जाएगी। इस फिल्म के लिए यह दोनों अलग-अलग जगहों पर जाकर प्रमोशन कर रहे हैं। वरुण और कियारा आडवाणी को कभी मेट्रो में तो कभी बाइक पर अपनी फिल्म के प्रमोशन करते हुए देखा गया है। लेकिन हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान वरुण ने कियारा के साथ एक ऐसी हरकत कर दी कि उनके फैंस वरुण पर भड़क गए हैं।

Entertainment News

Entertainment News : ‘जुग जुग जिओ’ हाल ही में सिनेमाघरों में लग चुकी

फिल्म ‘जुग जुग जिओ’ हाल ही में सिनेमाघरों में लग चुकी है। लेकिन वरुण और कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ जा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण कियारा को स्विमिंग पूल में फेंकने की कोशिश कर रहे हैं। यह वीडियो फिल्म के प्रमोशन के दौरान बनाया गया था। वरुण और कियारा आडवाणी पैपराजी के सामने तस्वीरें क्लिक करवा रहे थे कि तभी वरुण के मन में आया कि वह कियारा को स्विमिंग पूल में फेंक दें। लेकिन वरुण कियारा को नहीं गिरा पाए और कियारा आगे चली आई।

फैंस ने वरुण को सुनाई खरी खोटी: वरुण की इस हरकत को देखकर उनके फैंस काफी भड़क गए हैं। कियारा आडवाणी के साथ ऐसी हरकत करने पर सभी लोग भड़क गए। कई सोशल यूजर ने वीडियो पर लिखा है कि वरुण अपनी हद में रहना सीख लो। तो वही दूसरे यूजर ने लिखा है कि वरुण अपने आप को काबू में रखो। यूजर्स का यह कहना है कि वरुण का ऐसा रवैया कियारा को भी पसंद नहीं आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *