Ganesh Acharya Sexual Harassment Case : बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप के डांसर गणेश आचार्य जी पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज हुआ था। जिस पर आज उन्हें जमानत मिल गई है। मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने गणेश आचार्य जी को जमानत दी है। एक महिला डांसर ने गणेश आचार्य जी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने गणेश आचार्य जी को हिरासत में ले लिया। इसी केस पर कार्यवाही करते हुए आज उन्हें जमानत मिली है। हम आपको बता दें कि यह मामला आज से 2 साल पहले का है।

हम आपको बता दें कि 23 जून को गणेश आचार्य जी अदालत में आए थे। जिसके बाद कोर्ट से उन्हें राहत मिलते हुए इस केस पर जमानत मिल गई है। गणेश आचार्य जी पर इस महिला ने 2 साल पहले यानी 2020 में सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस किया था।

Ganesh Acharya Sexual Harassment Case

Ganesh Acharya Sexual Harassment Case : 2020 का है यह मामला

महिला ने गणेश आचार्य जी पर यह आरोप लगाया है कि जब वह गणेश आचार्य जी के ऑफिस काम करने जाती थी तब उनसे अश्लील बातें किया करते थे। और तो और उस महिला को जबरदस्ती अश्लील वीडियोस देखने के लिए भी मजबूर किया जाता था। महिला ने कहा कि जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो गणेश आचार्य जी उसे परेशान करने लग गए। महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि गणेश आचार्य जी ने 6 महीने बाद ही भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन के द्वारा उनकी सदस्यता रद्द कर दी। और तो और इस महिला का यह कहना है कि गणेश आचार्य जी ने और भी कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया है।

लेकिन हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि गणेश आचार्य जी ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को गलत बताया है। गणेश आचार्य जी का कहना है कि उनका नाम और उनको फसाने के लिए यह सारी साजिशें हो रही है। और तो और गणेश आचार्य जी ने भी उस औरत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *