Extra Marital Affairs: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की पर्सनल लाइफ के साथ ही उनकी लव लाइफ भी काफी चर्चाओं में रहती है. कई एक्ट्रेसेस पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते गंभीर आरोप लगाए गए हैं. इनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर सुर्खियों में आ जाते हैं और जमकर वायरल होते हैं. अपने पति होने के बावजूद भी हुआ है किसी दूसरे शख्स की ओर ज्यादा आकर्षित हो जाती हैं और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर शुरू कर देती है.

इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर मैरिटल अफेयर का आरोप लग चुका है. उनकी शादी टूटने का कारण भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रहा है. इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से लेकर काम्या पंजाबी तक का नाम शामिल है. आइए जानते हैं और कौन है इस लिस्ट में शामिल….

Extra Marital Affairs: मलाइका अरोड़ा :-

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के बारे में कहा जाता है कि जब मलाइका और अर्जुन कपूर की नज़दीकियां बढ़ने लगी थी तभी अरबाज खान से उनका तलाक हुआ था. मतलब मलाइका और अरबाज के अलग होने की वजह अर्जुन कपूर को बताया जा रहा है. अरबाज खान से तलाक लेने के बाद वह अर्जुन कपूर के साथ अपनी लाइफ मजे से एंजॉय कर रही है.

Extra Marital Affairs

Extra Marital Affairs: संजीदा शेख :-

संजीदा शेख पर भी आमिर अली के साथ तलाक के बाद एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगा था. इन दोनों के बीच तलाक होने का कारण एक्टर हर्षवर्धन राणे को बताया जा रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘तैश’ की शूटिंग के दौरान हर्षवर्धन राणे और संजीदा शेख के बीच नजदीकियां बढ़ रही थी.

Extra Marital Affairs

Extra Marital Affairs: दीपिका कक्कड़ :-

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने भी रौनक के साथ तलाक ले लिया था और उन पर भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगा था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 2011 में दीपिका के मुलाकात शोएब इब्राहिम से हुई थी.

Extra Marital Affairs

इसके बाद उन्होंने साल 2012 में अपने पति की रौनक से तलाक ले लिया था. वर्तमान समय में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम हंसी खुशी अपनी जिंदगी बिता रहे हैं.

Extra Marital Affairs: निशा रावल :-

निशा रावल के पूर्व पति करण मेहरा ने इस बात का खुलासा किया था कि उनका अफेयर किसी और के साथ नहीं बल्कि उनके ही मुंह बोले भाई रितेश सेतिया के साथ था. करण मेहरा ने इस बात का खुलासा भी किया कि निशा रावल और रितेश उन्हीं के घर में उनके बेटे के साथ रह रहे हैं.

Extra Marital Affairs

Extra Marital Affairs: काम्या पंजाबी :-

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी पर भी उनके पूर्व पति बंटी नेगी ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का गंभीर आरोप लगाया था. बंटी नेगी ने काम्या पर आरोप लगाया था कि उनका अफेयर संजय दत्त के कजन और एक्टर नीमाई बाली के साथ हैं.

Extra Marital Affairs

लेकिन इन आरोपों को झूठा करार देते हुए काम्या पंजाबी ने कहा था कि तलाक के बाद वह दोनों रिलेशनशिप में आए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *