Mouni Roy: बॉलीवुड अदाकारा और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपना 37 वां जन्मदिन मनाया था. उनके चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहे थे. यह तो सभी लोग जानते हैं कि वह अपने बोल्ड अंदाज से सभी को दीवाना बना लेती हैं.

Mouni Roy

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाली मौनी रॉय की तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती है. वह अपनी दिलकश अदाओं से हर किसी को घायल कर देती हैं. जन्मदिन के मौके पर वह अपनी कातिल अदाओं से एक बार फिर लोगों के होश उड़ा रही है.

Mouni Roy

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय के जन्मदिन के अवसर पर उनके कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. In सभी तस्वीरों को देखकर उनकी हॉटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है.

Mouni Roy

मौनी रॉय का हुस्न काफी बोल्ड और हॉट है. वह अपने स्टाइलिश लुक से सभी का ध्यान की खींच लेती है. हॉट और स्टाइलिश मौनी रॉय की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल होती है. वह एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ बला की खूबसूरत भी है.

Mouni Roy

मौनी रॉय का जन्म 28 सितंबर 1985 को पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में हुआ था. बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज वह काफी मशहूर है. इन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी से की थी.

Mouni Roy

इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘गोल्ड’ से की थी. हाल ही में इनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है जो काफी सुपरहिट रही है. इस फिल्म में उनके किरदार जूनून को काफी पसंद किया जा रहा है.

Mouni Roy

खूबसूरती के अलावा मौनी रॉय फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वह कई बार अपना कर्वी और परफेक्ट फिगर अपने फैंस के सामने फ्लॉन्ट कर चुकी है. इसमें उन्हें बिलकुल भी झिझक नहीं होती.

अपने दिल का अंदाज और कातिलाना अदाओं से वह किसी को भी दीवाना बना लेती हैं. उनका हर अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों को अपनी और आकर्षित कर लेता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *