Govinda: गोविंदा ने करण जौहर को बताया खतरनाक, कहा- ‘डेविड धवन से भी ज्यादा करण है खतरनाक’, जाने इसका कारण

0
535
govinda

Govinda: सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) 90 के दशक के बेहतरीन कलाकारों में से एक है। गोविंदा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहुत ही बेहतरीन फिल्में दी है, जैसे कि हीरो नंबर 1, अंखियों से गोली मारे, दूल्हे राजा, कुली नंबर वन, इन सभी फिल्मों में गोविंदा ने बेहतरीन एक्टिंग और डांस से फैंस के दिल जीत लिए हैं। डेविड धवन के साथ गोविंदा की कई सारी फिल्में आई है। और तो और उन फिल्मों को फैंस ने तहे दिल पसंद किया है।

लेकिन यह हम सभी जानते हैं कि डेविड धवन और गोविंदा के बीच अनबन भी होती रहती थी। डेविड धवन के साथ कई सारी फिल्में करने के बाद गोविंदा ने एक पॉजिटिव वे मे कहा कि करण जौहर, डेविड से ज्यादा ईर्ष्यालु और खतरनाक हैं।

Govinda

Govinda : गोविंदा ने दी कई हिट फिल्में

गोविंदा (Govinda) ने फिल्म इंडस्ट्री को 17 सुपर हिट फिल्में दी। उसके बाद गोविंदा और डेविड धवन में दूरियां आने लगी। इस मामले में गोविंदा ने विस्तार में बताया कि उन्होंने डेविड के मुंह से कुछ बातें सुनी जिससे उन्हें बुरा लगा। उन्होंने डेविड को कहते हुए सुना कि गोविंदा काफी ज्यादा सवाल जवाब करने लगा है, इसलिए मैं उसके साथ आगे कोई फिल्म नहीं करना चाहता।

और तो और गोविंदा ने बताया कि एक बार ऐसा भी हुआ है कि डेविड ने गोविंदा (Govinda) को अनदेखा कर दिया था और कुछ समय बाद डेविड ने गोविंदा का फोन उठाना भी बंद कर दिया। इसके अलावा गोविंदा ने करण जौहर के बारे में भी कुछ बातें सामने रखी है।

Govinda : करण जौहर को बताया खतरनाक

पिंकविला से बात करते हुए गोविंदा (Govinda) ने एक और बात सामने रखी। गोविंदा ने बताया कि फिल्म ‘आ गया हीरो’ इस फिल्म के साथ फिल्म इंडस्ट्री में दोबारा वापसी करने वाले थे। लेकिन करण जौहर ने वरुण धवन की ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ फिल्म रिलीज के एक हफ्ते बाद ही रिलीज करने की प्लानिंग की थी।

गोविंदा से पूछा गया सवाल कि क्या वह कॉफी विद करण में कभी आएंगे तो गोविंदा ने जवाब देते हुए कहा कि अगर करण उन्हें बुलाते हैं तो वह उस बात को बिल्कुल सम्मान के साथ लेते हुए जरूर जाएंगे। लेकिन गोविंदा (Govinda) का कहना है कि मेरी फिल्म रिलीज होने के एक हफ्ते पहले वरुण की फिल्म रिलीज कर देते हैं, तो इससे यह पता चलता है कि बहुत विनम्र हैं, लेकिन वह डेविड से ज्यादा ईर्ष्यालु और ज्यादा खतरनाक लगता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here