Sonu Sood: इन दिनों सोनू सूद (Sonu Sood) मुंबई वापस आ गए हैं। सोनू सूद मुंबई इसलिए आए हैं, क्योंकि जिन लोगों ने उन्हें जन्मदिन पर विश किया है, उन लोगों से वह मिल सके। सोनू इन दिनों अपने काम को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। सोनू का कहना है कि कई लोग अपना मोबाइल फोन, कूलर, साइकिल बेचकर मुझसे मिलने के लिए आए हैं। ये सभी लोग मेरा जन्मदिन बहुत ही खास बनाना चाहते हैं और तो और मैं इन लोगों से अपने जीवन में कभी भी नहीं मिला, इसलिए मैं उनसे मिलने आया हूं।

Sonu Sood : फैंस आए मिलने

हमारे सूत्रों से पता चला है कि सोनू सूद (Sonu Sood) ने कहा था कि कोरोना काल में मैंने कई लोगों के परिवार की जान बचाई है, इसलिए यह सभी फैन मुझसे मिलना चाहते हैं। सोनू सूद का कहना है कि लोगों के चेहरे पर जो खुशी है, उसे देखकर लगता है कि हां, आपने अपनी जिंदगी में कुछ अच्छे काम किए हैं। और तो और उनका कहना है कि जिंदगी अभी बहुत लंबी है और भगवान हमारा मार्गदर्शन कर रहा है।

Sonu Sood : बड़ी पार्टियां बेमतलब की होती है

सोनू सूद (Sonu Sood) 30 जुलाई को 49 साल के हो जाएंगे। सोनू सूद का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार के लिए पार्टी करने के बदले, मैं अपने करीब लोगों के आसपास रहना ज्यादा पसंद करता हूं। सोनू सूद को बड़ी बड़ी पार्टी करना पसंद नहीं है। मैं पार्टियों का शौकीन नहीं हूं। मैं अपने आसपास इतने सारे लोगों के साथ थोड़ा खोया हुआ महसूस करता हूं।

Sonu Sood

सोनू सूद (Sonu Sood) का कहना है कि उन्हें कई लोगों ने टोका है कि वह बड़ी बर्थडे पार्टी क्यों नहीं करते? सोनू सूद का कहना है कि उन्हें शर्म आती है। सोनू सूद के हिसाब से जब हम छोटे रहते हैं, एक एक्साइटमेंट रहती है। अपने बर्थडे पार्टी को लेकर, लेकिन अब सोनू सूद को यह तनाव भरा महसूस होता है। क्योंकि बहुत सारे लोग जो उनसे मिलना चाहते हैं और उनके लिए करने के लिए बहुत कुछ है।

Sonu Sood : सोनू सूद ने बॉलीवुड पार्टियों पर कसा तंज

सोनू सूद बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टियों पर ताना कसने से बिल्कुल नहीं चूकते। सोनू सूद हाल ही में रिलीज हुई ‘सम्राट पृथ्वीराज चौहान’ फिल्म में दिखे थे। सोनू सूद (Sonu Sood) का कहना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई लोग पार्टियों में सिर्फ अपने आप को दिखाने के लिए जाते हैं या फिर सिर्फ सम्मिलित होने के लिए जाते हैं। लेकिन मुझे यह सब पसंद नहीं है।

Sonu Sood : सोनू सूद को बॉलीवुड पार्टियों का नहीं है शौक

सोनू सूद अपनी बात सामने रखते हुए कहते हैं कि अपने जन्मदिन पर अपने परिवार और अपने प्रियजनों को लेकर जुड़े रहना चाहिए। सोनू सूद का कहना है कि यह बड़ी-बड़ी पार्टियां काफी आनंद उठाने के लिए होती है, लेकिन मुझे यह कुछ खास पसंद नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *