Ajinkya Rahane: भारतीय क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) फिलहाल टीम से बाहर हैं और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है और इसका कैप्शन भी उतना ही खूबसूरत दिया है. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने शेयर की गई इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘मेरा पूरा जहां इस एक फोटो में.’

शेयर की गई इस तस्वीर में अजिंक्य रहाणे अपनी पत्नी राधिका और बेटी आर्या के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह मुंबई में ही अपनी छुट्टियां बिता रहे हैं. रहाणे की पत्नी की राधिका प्रेग्नेंट है और अक्टूबर में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी.

Ajinkya Rahane

Ajinkya Rahane : इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर

हाल ही में अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बीवी के प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, ‘अक्टूबर 2022.’ आपको बता दें उनकी पहली बेटी आर्या का जन्म भी अक्टूबर 2021 में हुआ था.

इस फोटो को 14 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और 250 लोग इसे रिट्वीट भी कर चुके हैं. जब भी वह क्रिकेट टीम से बाहर होते हैं तो अपना पूरा समय परिवार के साथ बिताते हैं और इसकी फोटोस भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

Ajinkya Rahane : कोलकाता नाइट राइडर्स की की थी कप्तानी

पिछले आईपीएल में अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी की थी और इस दौरान वह है कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. इन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच इसी साल जनवरी में खेला था. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दोनों टेस्ट मैचों में उन्होंने कुल 10 रन बनाए थे.

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने अब तक कुल 82 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने4931 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 12 शतक और 25 अर्धशतक भी लगाए हैं. इसके अलावा वनडे करियर के 90 मैचों में 2962 रन जबकि T20 फॉर्मेट के 20 मैचों में कुल 375 रन ही बना पाए हैं. उन्होंने अपने वनडे करियर में 3 शतक और 24 अर्धशतक लगाए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *