Natasa Stankovic: जहां क्रिकेट की जगत में हार्दिक पांड्या का मुकाबला कोई भी नहीं कर सकता वहीं दूसरी और हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के ग्लैमर का मुकाबला भी कोई नहीं कर सकता। हाल ही में हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा की बिकनी फोटोशूट सामने आई है।

Natasa Stankovic

जानी मानी मॉडल नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) की खूबसूरती का भला कौन नहीं दीवाना होगा। फिलहाल नताशा अपनी फैमिली के साथ अपनी छुट्टियों को एंजॉय करती हुई नजर आ रही है और वह किस तरह से एंजॉय कर रही है, यह आप फोटोस में देख ही रहे होंगे।

यह तो हम सभी जानते हैं कि नताशा सोशल मीडिया सेंसेशन है, जो आए दिन कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने अपनी बिकनी शूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Natasa Stankovic

फिलहाल नताशा और हार्दिक पांड्या दोनों ग्रीस में अपना क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। और तो और साथ में इनका बेटा अगत्‍स्‍या भी है।

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के इस बिकनी शूट की तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर लाइक और कमेंट किए जा रहे हैं। ग्लैमरस के मामले में नताशा बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों को भी पछाड़ सकती है।

वहीं दूसरी और नताशा ने अपने पति हार्दिक पांड्या के साथ भी कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर की है।

h

एक बच्चे की मां होने के बावजूद भी नताशा ने अपने फिगर को बहुत ही अच्छी तरह से मेंटेन कर रखा है। कुछ फैंस तो नताशा को संतूर मॉम्स के नाम से भी संबोधित करने लग गए हैं।

नताशा और हार्दिक पांड्या का बेटा हाल ही में 2 साल के हो गया है और ऐसे में देखा जाए तो फिलहाल यह अपने बेटे का जन्मदिन ग्रीस में भी मना सकते हैं।

‘डीजे वाले बाबू गर्ल’ के नाम से मशहूर नताशा और हार्दिक की केमेस्‍ट्री जबरदस्‍त है। या फिर हम ऐसा कह सकते हैं कि यह दोनों अपनी हैप्पी मैरिज लाइफ को बखूबी इंजॉय कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *