Kajol: एक्ट्रेस Kajol आएंगी ‘Lust Stories 2′ में नजर? बोली- OTT पर नहीं रखती मायने ’24 इंच कमर’

0
117
Kajol

Kajol: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री काजोल (Kajol) अपनी अदाओं से फिल्मों को तो हिट करती ही है, लेकिन अब वह बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी अदाओं के जलवे बिखरते हुए नजर आएगी। काजोल (Kajol) बहुत जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पॉपुलर वेब सीरीज में नजर आने वाली है। लेकिन आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि जिस वेब सीरीज के लिए काजोल को कहा जा रहा है, वह वेब सीरीज बोल्ड सीन के लिए काफी फेमस है। हम आपको बता रहे हैं नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘Lust Stories’ का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था। हमारे सूत्रों से पता चला है कि ‘Lust Stories’ के दूसरे पार्ट के लिए काजोल (Kajol) का नाम सजेस्ट किया गया है।

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि इसके पहले पार्ट में 4 कहानियां दर्शाई गई थी। पहले पार्ट में आपने देखा होगा कि राधिका आप्टे (Radhika Apte) के साथ-साथ भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) ,नील भूपालम, मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), संजय कपूर, जयदीप अहलावत,नेहा धूपिया, विकी कौशल, कियारा आडवाणी यह सभी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आए थे। इस वेब सीरीज के बोल्ड सीन ने दर्शकों को चौका कर रख दिया था। हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि काजोल किसी एक कहानी में बोल्ड रोल निभाती हुई नजर आ सकती हैं। अगर यह खबर सच है तो यह पहली बार होगा कि काजोल को हम बोल्ड सीन देते हुए देखेंगे।

Kajol

Kajol :ओटीटी डेब्यू पर काजोल

काजोल (Kajol) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखने से पहले ‘पिंकविला’ में कहती हुई नजर आई कि ’90 के दशक में थिएटर इंटरटेनमेंट का एक ही जरिया था। जिसने फिल्मों के लिए बॉक्स ऑफिस पर कमाई करना आसान बना। ओटीटी से जुड़े कुछ सवालों के जवाब देते हुए काजोल ने कहा ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अभिनेताओं को अपनी प्रतिभा और क्षमता को दर्शाने का एक और मौका दिया है।

Kajol : ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कुछ शानदार अभिनेताओं को लाया है

काजोल (Kajol) ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि अभी यह समय अभिनेताओं के लिए शानदार है। क्योंकि अभी अभिनेताओं को इतना मौका मिल रहा है ताकि वह हर वक्त बिजी रहे। और तो और काजोल का कहना है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के दौरान फिल्म इंडस्ट्री को काफी अच्छे-अच्छे अभिनेता या अभिनेत्री मिल रहे हैं, जिसके लिए जरूरी नहीं है कि उनकी 24 इंच की कमर हो या 36 इंच की छाती, बस आपका काम मायने रखता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here