Koffee With Karan Season 7 : करण जौहर अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ को जल्दी ही लेकर आ रहे हैं। यह तो हम सभी जानते हैं कि ‘कॉफी विद करण’ शो में ज्यादातर सेलिब्रिटी ही आते हैं। जिनके साथ करण ढेर सारी मस्ती और सवाल जवाब करते हैं। अब करण के फैंस बेसब्री से ‘कॉफी विद करण’ शो का इंतजार कर रहे हैं। सभी फैंस यह जानना चाहते हैं कि इस बार कौन कौन से सेलिब्रिटी इस शो में आने वाले हैं। ताकि उन सेलिब्रिटी की पर्सनल लाइफ के बारे में हमें कुछ पता चले। हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि इस बार के सीजन में ऐश्वर्या राय बच्चन और सुष्मिता सेन आने वाले हैं।

सूत्रों की माने तो इस बार के सीजन में ऐश्वर्या राय बच्चन और सुष्मिता सेन इस शो का हिस्सा बनने जा रही है। अब तक के सीजन में यह पहली बार होगा, जब दोनों ही खूबसूरत अभिनेत्रियां एक साथ देखने को मिलेगी। इस बार का सीजन काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है। देखते हैं कि इन दोनों से करण किस तरह के सवाल जवाब करते हैं। फैंस काफी बेसब्री से इस एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं।

Koffee With Karan Season 7

Koffee With Karan Season 7 : पहला एपिसोड होगा धमाकेदार

सूत्रों से यह पता चला है कि जानवी कपूर, सारा अली खान, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहले गेस्ट होने वाले हैं। करण का शो इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाएगा। इस शो का फर्स्ट प्रीमियर 7 जुलाई को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आएगा।

अगर हम ऐश्वर्या राय बच्चन के काम की बात करें तो वह काफी समय से वापस फिल्म इंडस्ट्री में आने की तैयारी कर रही है। ऐश्वर्या हमें बहुत ही जल्द ‘मणिरत्न’ फिल्म में दिखाई देगी। वहीं अगर हम ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन की बात करें तो वह हमें आखरी बार वेब सीरीज ‘Arya-2’ में नजर आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *