Kapil Sharma: पहले एपिसोड में ही अक्षय कुमार ने कलाकारों की खोली पोल, कपिल शर्मा के नए शो में की पहली एंट्री

0
57
Kapil Sharma

Kapil Sharma: यह तो हम सभी जानते हैं कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपना नया सीजन लेकर जल्द ही आ रहे हैं। इस नए सीजन में आपको कई नई एंट्री भी देखने को मिलेगी। कई पुराने कॉमेडियन ने कपिल शर्मा के शो को छोड़ दिया है। उनकी जगह कुछ नए कॉमेडियन आने की संभावना बताई जा रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा शो का प्रोमो आया है, इस प्रोमो में अक्षय कुमार को देखा गया है। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि इस नए सीजन में कौन-कौन कपिल शर्मा से जुड़ चुके हैं, उसका भी खुलासा हो रहा है।

Kapil Sharma

Kapil Sharma: कपिल शर्मा के सास ससुर आएंगे नजर

‘द कपिल शर्मा शो’ का नया प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ है। जिसमें अक्षय कुमार बताएंगे कि इस शो में कौन-कौन नये किरदार आए हैं? कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के अपकमिंग शो में उनकी पत्नी, सास-ससुर, साला, पड़ोसन, गुड़िया लॉन्ड्री वाली, उस्ताद जैसे कैरेक्टर हमें दिखाई देंगे। इन लोगों ने ऑडियंस का मन बहलाने की जिम्मेदारी उठाई है।

Kapil Sharma

Kapil Sharma: पत्नी को भूले कपिल शर्मा

आप प्रोमो के दौरान देख सकते हैं कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कहते नजर आ रहे हैं, अर्चना को कि वह काफी खुश हैं। इस बात पर अक्षय कुमार अर्चना जी को कहते हैं कि आपको पता है कपिल इतना ज्यादा खुश नजर क्यों आ रहा है? अक्षय कुमार ने बताया कि कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी को भुला दिया है, इसलिए वह इतना ज्यादा खुश नजर आ रहा है। सुमोना चक्रवर्ती जो कि कपिल शर्मा की पत्नी होने का दावा कर रही है।

Kapil Sharma

सुमोना का कहना है कि वह कपिल की पत्नी है, 13 का पहाड़ा नहीं जिसे भुला दिया जाए। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के प्रोमो के दौरान अक्षय कुमार कहते नजर आ रहे हैं कि कपिल की पत्नी अकेले नहीं आई है, बल्कि अपने माता-पिता और साले को भी साथ में लेकर आई है। इस बार कीकू शारदा गुड़िया लॉन्ड्री वाली के रोल में नजर आएंगी। सृष्टि रोड़े भी अपने हुस्न से कपिल शर्मा का दिल चुराएंगी और बार-बार अपने उस्ताद को परेशान करेंगी।

Kapil Sharma: ये नए चेहरे होंगे शामिल

हम आपको बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस बार आपको और भी कई नये चेहरे देखने को मिलने वाले हैं। जैसे कि सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे, इश्तियाक खान, श्रीकांत मस्की और सृष्टि रोड़े। इनके अलावा पुराने किरदार तो रहेंगे ही, जैसे कि अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर। देखा जाए तो करीब 10 कॉमेडियन इस बार सभी को हंसाने की जिम्मेदारी उठा रहे हैं।

Kapil Sharma

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here