Kapil Sharma Photo: कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा कुछ दिनों से अपनी फैमिली के साथ टूर पर निकले हुए हैं। इन दिनों कपिल लाइव शो करते हुए नजर आ रहे हैं। टोरंटो और वैंकूवर में सफलतापूर्वक शो करने के बाद अब कपिल कनाडा में टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं। यह तो हम सभी जानते हैं कि कपिल सोशल मीडिया पर अपना ज्यादा वक्त बिताते हैं। और तो और कपिल सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से रिलेटेड कुछ ना कुछ अपने फैंस को शेयर करते रहते हैं। कपिल ने हाल ही में एक लग्जरी कार के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के ऊपर कपिल के फैंस ने ऐसे ऐसे कमेंट किए हैं कि कपिल दंग रह गए।

कपिल ने एक स्वैंकी कार के साथ तस्वीर ली है। इस औरेंज कार के साथ कपिल ने ऑरेंज कलर की जैकेट पहनी है, साथ ही साथ शॉर्ट्स और जैकेट और कैप पहने हुए दिख रहे हैं। कपिल काफी स्टाइलिश पोज देते हुए नजर आए।

kapil

कार में निकले वॉक पर

कपिल ने अपनी इस खूबसूरत तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि “मैं कार में वॉक करने जा रहा हूं।” लेकिन कपिल के फैंस कपिल की तरह टांग खींचने में पीछे नहीं रहते। कपिल के एक फैंस ने लिखा है कि ‘बड़े लोग कुछ भी कर सकते हैं।’ तो वहीं पर दूसरे फैंस ने लिखा है ‘क्या बात है कपिल पाजी लगता है सोनी चैनल ने सैलरी बढ़ा दी।’

हम आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने अब तक कनाडा में 2 शो कर लिए हैं। कपिल का अगला शो न्यूयॉर्क में होने वाला था लेकिन वह पोस्टपोन हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *