Govinda : बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता गोविंदा अपने अंदाज और जिंदादिली के कारण सभी के दिलों में बसे हुए हैं। गोविंदा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। 80-90 के दशक के सबसे बड़े सुपरस्टार अपनी एक के बाद एक हिट फिल्में देकर कामयाबी के झंडे गाड़ चुके हैं। हालांकि अब गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ हंसी-खुशी वैवाहिक जीवन बिता रहे हैं। लेकिन हमारे सूत्रों से पता चला है कि एक वक्त ऐसा था जब गोविंदा ने एक बॉलीवुड अभिनेत्री के लिए सुनीता से सगाई तोड़ दी थी।

Govinda

Govinda : एक एक्ट्रेस की वजह से अपनी शादी तोड़ना चाहते थे गोविंदा

गोविंदा फिल्म इंडस्ट्री के वह सुपरस्टार है, जिन पर उनके फैंस की हमेशा पैनी नजर बनी रहती है। इसीलिए इनकी छोटी से बड़ी खबर सुर्खियों में आए दिन बनी रहती है। एक दौर ऐसा था जब गोविंदा सक्सेस के सातवें आसमान पर थे। गोविंदा की सगाई सुनीता से हो चुकी थी, लेकिन फिर भी वह बॉलीवुड स्टार नीलम कोठारी से इश्क करते थे। गोविंदा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह नीलम कोठारी को बहुत पसंद करते हैं और वह दिल से चाहते हैं कि उनकी शादी नीलम से हो जाए।

ऐसे बयान के बाद सुनीता और गोविंदा की सगाई टूट गई थी। दरअसल बात यह है कि गोविंदा और नीलम के साथ काम करने से सुनीता थोड़ी सी अनकंफरटेबल महसूस करती थी। सुनीता के अनकंफरटेबल होने की वजह से गोविंदा ने परेशान होकर अपनी सगाई तोड़ दी। लेकिन सगाई टूटने के 5 दिन बाद सुनीता ने कॉल करके गोविंदा से बात की और सारे गिले-शिकवे दूर करके इन दोनों ने शादी कर ली।

गोविंदा और नीलम ने कई फिल्में की साथ में: अगर हम गोविंदा और नीलम की फिल्मों की बात करें तो इन दोनों ने ही बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। इन फिल्मों में हत्या, खुदगर्ज, इल्जाम और लव 86 जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। नीलम को लेकर गोविंदा ने कई बार अपनी भावनाएं व्यक्त की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *