Ranbir Kapoor Change After Mariage : नीतू कपूर ने बेटे रणवीर को लेकर किया बड़ा खुलासा, आलिया भट्ट से शादी के बाद बदल गए हैं रणवीर कपूर

0
519
Ranbir Kapoor Change After Mariage

Ranbir Kapoor Change After Mariage : यह तो हम सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इसी साल अप्रैल में शादी की है। यह दोनों साथ में कम से कम 5 साल से रिलेशनशिप में थे और अब इन्होंने 14 अप्रैल 2022 को अपने फैमिली और फैमिली फ्रेंडस की मौजूदगी में सात फेरे ले लिए। यह दोनों शादी के बाद से कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बने हुए हैं। नीतू कपूर ने कहा जब से रणबीर और आलिया की शादी हुई है, रणबीर में कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं।

Ranbir Kapoor Change After Mariage

Ranbir Kapoor Change After Mariage : नीतू कपूर ने अपने मन की सारी बातें बाहर रख दी

नीतू कपूर भी हालांकि अपने बेटे बहू की तरह अपने काम में बिजी चल रही है। कई दिनों से नीतू कपूर हमें सोशल मीडिया पर दिखती रहती है। अभी कुछ दिनों पहले नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि उनके बेटे में क्या क्या बदलाव आए हैं? इस इंटरव्यू द्वारा नीतू कपूर ने अपने मन की सारी बातें बाहर रख दी। नीतू कपूर ने कहा कि उनका बेटा शादी के बाद से काफी ज्यादा बदल चुका है।

नीतू जी ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं जो आलिया ने मेरे बेटे को बहुत सारा प्यार और लाड लडाया है। और तो और उन्होंने कहा कि यह दोनों एक साथ बहुत प्यारे लगते हैं। नीतू कपूर ने कहा कि हम बहुत खुश किस्मत है जो आलिया जैसी बहू हमारे परिवार में आई है। मैं काफी ज्यादा टेंशन फ्री रहने लगी हूं। नीतू कपूर ने कहा कि पहले हम बहुत टेंशन लेते थे कि ना शादी हुई, ना शादी करनी है, अब हो गई शादी अब कोई टेंशन नहीं है।

रणबीर आलिया ने शुरू किया ट्रेंड : अपने बेटे और बहू के बारे में बात करते हुए नीतू जी ने बताया कि इन दोनों ने अब एक ट्रेंड चालू किया है। जिसमें आपको बड़ी शादी करने की कोई जरूरत नहीं है। आपको एक ऐसे इंसान से शादी करनी चाहिए जिसके साथ आप खुश रह सके, वरना पूरी जिंदगी एक दूसरे को खुश करने में ही निकल जाती है। इन दोनों ने यह प्लान बनाया है कि जिन को भी शादी करनी है, वह सिर्फ शादी में 40 लोगों को ही इनवाइट करें। जिसमें आपका परिवार आपके कुछ खास दोस्त और खास ही रिश्तेदार हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here