करन जोहर के जन्मदिन पर पार्टी में लगा सेलिब्रिटीज का ताँता

0
282
करन जोहर

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करन जोहर 50 साल के हो गए हैं, फैंस से लेकर बॉलीवुड के सितारों तक हर कोई उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहा है। अपने बर्थडे के मौके पर करन जोहर ने एक शानदार पार्टी रखी जिसमें फिल्म जगत के कई बड़े सितारों ने हिस्सा लिया। करन की बर्थडे बैश की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फोटोज में बर्थडे ब्वॉय करन ग्रीन शिमरी ब्लेजर और ब्लैक ट्राउजर में नज़र आ रहे हैं।

करन जोहर की इस पार्टी में धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता ने भी शिरकत की। पार्टी में टाइगर श्रॉफ ब्लैक सूट में नजर आए है। इस लुक टाइगर काफी डैशिंग लग रहे थे। टाइगर करण के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में नजर आ चुके हैं।

करन जोहर को बर्थडे विश करने पहुंचे ये सेलेब्स

करन जोहर को बर्थडे विश करने शनाया कपूर, गुरफतेह पीरजादा, और लक्ष्य पार्टी में पहुंचे थे। तीनों जल्द ही फिल्म ‘बेधड़क’ में नजर आने वाले हैं। यह करण की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले ही बन रही है।

करन जोहर

इस पार्टी में शनाया हाई स्लिट गाउन में बला की खूबसूरत लग रही थीं। सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की काफी चर्चा हो रही है। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन जल्द ही शनाया को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाली है।

बता दें कि करन जोहर ने अपने 50वें जन्मदिन के मौके पर बड़ा एलान किया है। उन्होंने बुधवार को बताया कि वह जल्द ही एक नई फिल्म बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म रोमांटिक नहीं बल्कि एक्शन से भरपूर होगी। करण ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से दी। उन्होंने एक लंबा चौड़ा नोट पोस्ट किया जिसमें उन्होंने इस फिल्म की घोषणा के साथ अपनी दिल की बात भी फैंस के सामने रखी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग रॉक और रानी की प्रेम कहानी के बाद शुरु होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here