Kavita Kaushik: असल जिंदगी में मां बनना चाहती है कविता कौशिक! खुद किया इस बात का खुलासा

0
91
kavita

Kavita Kaushik: टीवी इंडस्ट्री के सोनी सब चैनल के मशहूर टीवी शो एफआईआर में चंद्रमुखी चौटाला का रोल निभाने वाली कविता कौशिक (Kavita Kaushik) आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। यह तो हम सभी जानते हैं कि कविता कौशिक अपने चंद्रमुखी चौटाला के रोल के कारण सभी घरों में काफी ज्यादा फेमस हो चुकी है। FIR शो के अलावा कविता कौशिक को कई सारे टीवी शो में देखा गया है।

Kavita Kaushik

Kavita Kaushik: काफी फेमस शो रहा है FIR

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) की बेहतरीन अदा और एक्टिंग के कारण वह अपने फैंस के दिलों में आए दिन अपनी जगह बना लेती है। फिलहाल देखा जाए तो कविता कौशिक अब टीवी इंडस्ट्री से दूर है और अपने पति रोहित के साथ अपनी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही है। एक इंटरव्यू के दौरान को कविता कौशिक (Kavita Kaushik) से जब उनकी फैमिली प्लानिंग को लेकर कुछ बातें की गई तो उनका जवाब सुनकर सभी लोग दंग रह गए। इंटरव्यू के दौरान कविता कौशिक ने कहा कि वह कभी भी मां नहीं बनना चाहती है। आखिर कविता कौशिक क्यों माँ नहीं बनना चाहती इस बारे में हम आपको बताएंगे।

Kavita Kaushik: अपने बेस्टफ्रेंड से की शादी

साल 2017 में कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने अपने बेस्ट फ्रेंड रोहित बिस्वास के साथ शादी के बंधन में जुड़ गई थी। फिलहाल कविता कौशिक और उनके पति अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश नजर आ रहे हैं। लेकिन वहीं दूसरी और इन दोनों ने यह फैसला लिया है कि यह कभी भी पेरेंट्स नहीं बनेंगे। कविता कौशिक ने इंटरव्यू के दौरान ये कहा कि वह बच्चे के साथ बुरा नहीं करना चाहते क्योंकि अब वह 40 की उम्र में मां बनेगी तो 20 साल बाद कविता और उनके पति दोनों बूढ़े हो जाएंगे।

Kavita Kaushik: इससे करती थी गुपचुप प्यार

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का कहने का यह मतलब है कि वह नहीं चाहती कि 20 साल की उम्र में ही उनके बच्चे पर बूढ़े मां बाप का बोझ आ जाए। और तो और कविता के पति का यह कहना है कि वह नहीं चाहते कि इस भीड़ भाड़ वाली जगह पर उनके बच्चे का जन्म हो और उसे अपनी जिंदगी जीने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़े। कविता कौशिक अपनी शादी के पहले 9 साल बड़े नवाब शाह के साथ रिलेशनशिप में थी।

हमारे सूत्रों से पता चला कि नवाब शाह से कविता कौशिक शादी करना चाहती थी। लेकिन उनके पिता इस रिश्ते से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। इस वजह से कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने नवाब शाह के साथ अपने रिलेशनशिप को खत्म कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here