Bigg Boss: टीवी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाला शो बिग बॉस (Bigg Boss) फिर से अपने धमाकेदार अंदाज से टीवी इंडस्ट्री पर छाने वाला है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस शो में इस बार टीवी इंडस्ट्री के बड़े-बड़े के सुपरस्टार नजर आने वाले हैं।

लेकिन हाल ही में एक खबर सामने आ रही है कि स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 के दो कंटेस्टेंट भी बिग बॉस 16 के लिए चुने गए हैं। और तो और बिग बॉस (Bigg Boss) शो में आने वाले और भी कंटेस्टेंट के बारे में कन्फर्मेशन दिया जा रहा है।

Bigg Boss

Bigg Boss: बिग बॉस 16 के कंफर्म कंटेस्टेंट

खतरों के खिलाड़ी 12 में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए जाने जाने वाले 2 प्रतिभागी जिनका नाम है मिस्टर फैसु और कनिका मान यह दोनों जल्द ही बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में नजर आएंगे। यह दोनों कंटेस्टेंट अब तक के बेस्ट कंटेस्टेंट रहे हैं। इन्होंने खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में जितने भी स्टंट किए हैं, वह पूरी तरह से सफल रहे हैं और यह तो हम सभी जानते हैं कि इन दोनों की फैन फॉलोइंग कितनी बेहतर है। एक वेबसाइट के अनुसार बिग बॉस 16 में यह दोनों कंटेस्टेंट कंफर्म बताए जा रहे हैं।

Bigg Boss: कनिका मान ने बिग बॉस में आने की जताई थी इच्छा

कनिका मान जो कि पंजाबी और टीवी इंडस्ट्री की बेहतरीन कलाकारों में से एक मानी जाती है। कनिका मान को ‘गुड्डन और तुमसे ना हो पाएगा’ सीरियल से काफी अच्छी पहचान मिली है। लेकिन अभी भी कनिका मान खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में अपनी बेहतरीन कार्यशैली से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि कनिका ने कुछ समय पहले बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में जाने की इच्छा सामने रखी थी। ऐसे में अगर यह बात कंफर्म हो जाएगी कि कनिका बिग बॉस की कंटेस्टेंट है तो कोई हैरानी वाली बात नहीं होगी।

Bigg Boss: ये व्यक्ति भी है बिग बॉस 16 का हिस्सा

कनिका मान और मिस्टर फैसु के अलावा मोहित मलिक भी शायद बिग बॉस 16 के सदस्य हो सकते हैं। हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोहित मलिक खतरों के खिलाड़ी के बेस्ट एक्टर में से एक जाने जाने लगे हैं। इनके खेल की तारीफ जगह-जगह पर होने लगी है। इसके अलावा कुछ वक्त पहले ये और रुबीना दिलैक कोई विवाद के चलते सुर्खियों में भी छाए हुए थे। ऐसे में यह खबरें आ रही है कि मोहित मलिक भी बिग बॉस 16 के घर के सदस्य बन सकते हैं।

Bigg Boss: कब से शुरू हो रहा है बिग बॉस?

एक रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 16 बहुत ही जल्द 1 अक्टूबर 2022 को टेलीकास्ट होने जा रहा है। लेकिन वहीं दूसरी और बिग बॉस के मेकर ने तारीख अभी तक कंफर्म नहीं की है। पिछले साल बिग बॉस 15 का शो अक्टूबर 2021 में टेलीकास्ट हो गया था। इसलिए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बार भी ऐसा ही होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *