Raksha Bandhan: ऑनस्क्रीन बहनों ने मनाया राखी का त्यौहार, पूरी उम्र साथ रहने की खाई कसम

0
97
Raksha Bandhan

Raksha Bandhan: भाई बहन के प्रेम का त्यौहार राखी कई लोगों ने गुरुवार के दिन बनाया है तो कईयों ने शुक्रवार के दिन। आम लोगों से लेकर खास लोगों तक सभी ने अपने भाइयों को राखी बांधकर उनकी लंबी उम्र और प्यार बने रहने की कामना की है। लेकिन वहीं दूसरी और टीवी इंडस्ट्री के सुपरस्टार निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा ने एक दूसरे को राखी बांधकर अपना त्यौहार मनाया है। इन दोनों स्टार ने एक दूसरे को राखी बांध कर, सारी उम्र साथ रहने की कसम खाई है। निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा के इस अनोखे अंदाज वाले राखी के त्यौहार को देखकर उनके फैंस भी काफी खुश हुए हैं।

टीवी का मशहूर सीरियल रह चुका ‘एक हजारों में मेरी बहना है।’ इस सीरियल में निया शर्मा की बड़ी बहन का रोल निभाती क्रिस्टल डिसूजा को निया शर्मा ने राखी बांधी है और इस तरह से इन दोनों ने अपना रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) मनाया है। क्रिस्टल डिसूजा ने राखी के त्योहार पर एक छोटा सा वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

nia

Raksha Bandhan : सारी उम्र हमें संग रहना है

क्रिस्टल डिसूजा ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा एक दूसरे की आरती उतारते हुए नजर आ रहे हैं। आरती उतारने के बाद इन दोनों ने एक दूसरे को राखी भी बांधी है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ-साथ एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा गया है। मैसेज में लिखा है कि ‘सारी उम्र हमें संग रहना है’ इस लाइन को हमने बहुत ज्यादा गंभीरता से लिया है।

Raksha Bandhan : निया-क्रिस्टल के बहनापे पर लोगों ने लुटाया प्यार

निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा द्वारा बनाए गए रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के त्यौहार पर उनके फैंस ने काफी सारा प्यार लुटाया है। क्रिस्टल द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक फैन ने तो लिखा है कि ये बहुत प्यारा है, इस गलाकाट इंडस्ट्री में जहां दोस्त बनना भी मुश्किल है। ऐसे में आप दोनों सिस्टरहुड को जिंदा रखे हुए हो, ये काबिले तारीफ है। इन दोनों की बॉन्डिंग को देखकर इनके फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। कई फैंस को तो इन दोनों का सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है की यादें ताजा हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here