Lucknow: सरकारी कर्मचारी महिला का हुआ मर्डर, पारिवारिक विवाद के चलते पति ने की हत्या

0
96
up

Lucknow: लखनऊ (Lucknow) के हसनगंज से दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। लखनऊ (Lucknow) के हसनगंज क्षेत्र में रेंजर पद पर काम कर रही महिला के पति ने ही अपनी पत्नी का सर काट कर हत्या कर दी। पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है और पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Lucknow

Lucknow: पति ने ही काटा गला

पुलिस का कहना है कि छानबीन के दौरान यह पता चला है की हत्या की वजह पारिवारिक क्लेश बताया जा रहा है। आरोपी पति बसंत कुमार को दारु पीने की लत थी। दारू पीने के लिए पैसे ना मिलने के कारण पति ने सब्जी काटने वाले चाकू से अपनी पत्नी का गला काट दिया। पत्नी शीला गुप्ता लखनऊ (Lucknow) में वन विभाग में रेंजर के पद पर थी।

पत्नी की हत्या करते वक्त पत्नी की चीख-पुकार से आसपास के लोग तुरंत भागे चले आए और आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया गया। पड़ोस के लोगों ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दे दी थी। सूचना मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया है।

Lucknow: पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

शराबी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. तब तक पति को न्यायिक हिरासत में रखने के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस पति से पूछताछ कर हत्या के कारण का पता लगा रही है. लोगों के अनुसार शराबी पति को शराब के लिए पैसे ना देने के कारण उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here