Mallika Sherawat Bikini: जब भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बोल्ड एक्ट्रेसेस का नाम लिया जाता है तो उनमे मल्लिका शेरावत का नाम भी आता है. उनकी उम्र 45 साल की होने के बाद भी वह अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से लोगों के दिलों की धड़कनो से खेलती नजर आती है.

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भी सुर्खिया बटोरने के लिए कई काम करती है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा अटेंशन सोशल मीडिया से ही मिलती है. अपने ग्लैमरस अंदाज से वह सोशल मीडिया पर आग लगा देती है.

Mallika Sherawat

हाल ही में मल्लिका शेरावत ने फिर कुछ ऐसा ही कारनामा किया है कि वह सोशल मीडिया पर छा गई है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पूल में उतरते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनसे पानी में भी आग लग गई है.

Mallika Sherawat Bikini: मल्लिका का हॉट अंदाज

मल्लिका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्मो में बड़े बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है. लेकिन पिछले कुछ समय से वह फिल्मी लाइन में एक्टिव नजर नहीं आ रही है. लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जरूर कनेक्ट रहती है.

Mallika Sherawat

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत आए दिन अपनी कोई ना कोई बोल्ड तस्वीर अपने फैंस के लिए शेयर करती है. जो इंटरनेट पर आते ही तहलका मचा देती है. इसी दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Mallika Sherawat Bikini: गोवा में कर रही मजे

मल्लिका शेरावत अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है. इस समय उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही है. वायरल हो रही इन तस्वीरों में मल्लिका काफी हॉट नजर आ रही है.

Mallika Sherawat

हाल ही में मल्लिका गोवा गई हुई है और उन्होंने वहा पूल में चिल करते हुए कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि मल्लिका आर्मी ब्रा में अपने बालों को बांधते हुए काफी हॉट लग रही है. उनका यह अंदाज देख हर कोई मदहोश हो रहा है. इसके साथ ही उन्होंने बड़े बड़े इयररिंग्स भी पहने हुए है.

Mallika Sherawat

Mallika Sherawat Bikini: मल्लिका का फिल्मी करियर

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को आखिरी बार 2019 में आई फिल्म ‘बू सबकी फटेगी’ में देखा गया था. इसके अलावा वो साल 2021 में आई वेब सीरीज नकाब में भी नजर आ चुकी है.
इसके साथ ही मल्लिका जल्द ही साउथ सिनेमा में भी डेब्यू करने वाली है. साउथ इंडस्ट्री में वह फिल्म ‘नागमति’ से जल्द ही डेब्यू करेंगी. यह फिल्म तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी. उनकी इस फिल्म का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

Mallika Sherawat

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *