Moradabad: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से इंसानियत और रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है यहां पर एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी का कई बार रेप किया है पुलिस को शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी पिता की तलाश कर रही है

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है जहां पर एक पिता अपने रिश्तो की मर्यादाओं को भूल कर अपनी ही बेटी से पिछले 1 साल से संबंध बना रहा था लड़की ने हिम्मत जुटाकर इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में की है पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है, आरोपी की अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है

Moradabad

दरअसल 17 साल की लड़की ने बताया कि उसका पिता उसके साथ पिछले 1 साल से उसका रेप कर रहा था मेरे पिता मेरे साथ रेप उस समय करते थे जब मेरी मां घर से बाहर होती थी जबकि पिता मुझे धमकी देते थे कि अगर तुम ने इस बारे में किसी को बताया तो मैं पूरे परिवार को मार डालूंगा. इसी के चलते लड़की ने डर के मारे इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी.

Moradabad: इस तरह सामने आया मामला

पीड़ित लड़की ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि 23 सितंबर की रात पिता ने फिर से जबरदस्ती करने की कोशिश की तो मैंने उसका विरोध किया. विरोध करने पर पिता ने मुझसे मारपीट की, मारपीट की आवाज सुन मेरी मां वहां पर आ गई मां ने जब सारी घटना को देखा तो हम ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी.

Moradabad

आरोपी पिता पुलिस में शिकायत दर्ज होने के डर से वहां से फरार हो गया है पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपी पिता की तलाश कर रही है. एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने बताया कि पीड़िता की मां ने शिकायत में कहा है कि उसका पति पिछले 1 साल से मेरी बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे रहा है इसके आधार पर पुलिस ने शिकायत दर्ज की है और आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *