Shahid Kapoor: बीवी का दुपट्टा लेकर लगाए ठुमके, सास ससुर की वेडिंग एनिवर्सरी में जमकर झूमे शाहिद कपूर

0
88
mira

Shahid Kapoor: हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो की बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि शाहिद कपूर अपने सौतेले भाई ईशान खट्टर के साथ झूम कर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनों एक्ट्रेस का यह वीडियो इनके फैंस काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं।

ईशान खट्टर और शाहिद कपूर के डांस को देख कर कोई भी यह कह सकता है कि इन दोनों की बॉन्डिंग कितनी अच्छी है। इन दोनों के डांस करने के अंदाज से किसी का भी मन इस वीडियो को देखने के लिए अपने आप ही घूम जाएगा। आपको बता दें, ईशान खट्टर और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) दोनों एक बेहतरीन डांसर हैं और इस वीडियो को देखकर यही पता लग रहा है।

Shahid Kapoor

Shahid Kapoor: भाइयो का का बिंदास स्टाइल में डांस

हाल ही में शेयर किया गया शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनके सौतेले भाई ईशान खट्टर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इन दोनों एक्टर्स ने फुल मस्ती के साथ डांस करते हुए अपना यह वीडियो बनाया है। शाहिद कपूर ने जहां व्हाइट शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहनी है, वहीं ईशान खट्टर कुर्ता-पायजामा में थिरकते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद कपूर में यह मैसेज भी दिया है कि हमें यह डांस का टैलेंट अपनी मां के द्वारा मिला है। और फिर इस वीडियो को ईशान और मां नीलिमा अजीम को टैग भी किया।

Shahid Kapoor: मीरा ने भी कही दिल की बात

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ‘रूप तेरा मस्ताना’ इस गाने पर यह दोनों भाई नाचते हुए नजर आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के सास ससुर की शादी की सालगिरह के दौरान बनाया गया है। इस वीडियो के शेयर होने से कुछ समय पहले मीरा ने भी अपने पति के साथ डांस करते हुए का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। और तो और मीरा ने अपनी दिल की बात भी लिखी थी कि वह शाहिद कपूर से दोबारा शादी करना चाहती है।

Shahid Kapoor: दोनो भाइयों की है मस्त बॉन्डिंग

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और इशान खट्टर के इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इन दोनों भाइयों की केमिस्ट्री को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पैर जमा लिया है। वहीं दूसरी ओर उनके भाई अपना करियर बनाने के लिए अभी भी स्ट्रगल कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here