Esha Gupta: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी बोल्डनेस का तड़का हर समय लगाती रहती है. कई बार ईशा गुप्ता ब्रालेस नौकर इतनी ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहन लेती है कि इनको देखने वाले लोग अपने आप पर काबू नहीं रख पाते हैं.

Esha Gupta
q

इसके अलावा ईशा गुप्ता कई बार ब्रालेस होकर रिवीलिंग ड्रेस में घर के बाहर भी निकल चुकी है. आज हम आपको एक्ट्रेस की ऐसी 5 तस्वीरें दिखाएंगे, जिनमें बोल्डनेस को हॉटनेस की हदें पार की हुई है. सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन तस्वीरों को देखकर लोगों के पसीने छूट गए थे. ईशा गुप्ता की यह सुपर हॉट तस्वीरें देखकर लोग अपने अरमानों पर काबू नहीं कर पाए थे.

Esha Gupta

आप इस पहली तस्वीर में देख सकते हैं कि ईशा गुप्ता ने ब्रालेस होकर सिर्फ कोट और पेंट से अपना हॉट बदन छुपाया हुआ है. एक्ट्रेस की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. यह तस्वीरें फॉर्मूला रेस वन की है.

वैसे भी ईशा गुप्ता कैमरे के सामने कई बार अपनी हॉटनेस का तड़का लगा चुकी है. कई बार लोगों को ईशा गुप्ता की इतनी ज्यादा बोल्ड तस्वीरें देखकर अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो पाता. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि ईशा गुप्ता ने ब्रालेस होकर कैमरे के सामने शर्ट के बटन खोल कर खोल दिए हैं.

Esha Gupta

सोफे पर बैठी हुई ईशा गुप्ता की यह सेक्सी तस्वीर देखकर हर किसी का मन मचल उठेगा.तस्वीर में देख सकते हैं कि ईशा गुप्ता वाइट शर्ट में ब्रालेस होकर काउच पर बैठी हुई है. इस तस्वीर में भी उन्होंने शर्ट के सारे बटन खोल रखे हैं जिससे सब कुछ साफ दिखाई दे रहा है.

Esha Gupta

इस पर्पल कलर के डीप नेक गाउन में भी ईशा गुप्ता अपनी कातिल अदाओं का जलवा बिखेर रही है. इस तस्वीर को देखने क बाद उनके हॉट अंदाज़ की ही नहीं बल्कि उनकी हॉट अदाओं की भी काफी चर्चा हुई थी.

Esha Gupta

ईशा गुप्ता की यह तस्वीर देख कर तो हर किसी के मन में गलत ख्याल आ रहा होगा. इस तस्वीर में ईशा गुप्ता ने वाइट कलर की ट्रांसपेरेंट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है. जैसे ही अभिनेत्री ने अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की तो सोशल मीडिया पर बवाल मच गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *