Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने की अपने फेवरेट खिलाड़ी से मुलाकात, पोस्ट की साथ में फैमिली फोटो

0
545
kiron

Hardik Pandya: भारत और वेस्टइंडीज के बीच इस समय पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए जा रही है. इस सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे हैं. आखिरी दो मैच 6 और 7 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाएंगे. दोनों टीमों के लगभग सभी सदस्य फ्लोरिडा पहुंच भी गए हैं. पहले वीजा ना मिलने के कारण काफी दिक्कतें आ रही थी. चौथे मुकाबले से पहले समय होने के कारण सभी भारतीय खिलाड़ी घूमने फिरने निकल गए.

इसी बीच भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी खाली समय में वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कीरोन पोलार्ड से मिलने उनके घर पहुंच गए. इसकी हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. इस फोटो में कीरोन पोलार्ड और उनकी फैमिली नजर आ रही है. भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कैप्शन में लिखा, ‘कैरेबियन की कोई भी ट्रिप किंग के घर जाए बिना अधूरी रहती है. मेरे फेवरेट को लिया और आपकी शानदार फैमिली, मेहमान नवाजी के लिए धन्यवाद भाई.’

Hardik Pandya

Hardik Pandya : दोनों के बीच अच्छी दोस्ती

इन दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है.पिछले साल तक हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते थे. लेकिन इस बार उन्हें शामिल नहीं किया गया, लेकिन कीरोन पोलार्ड को मुंबई इंडियंस ने रिटेन किया. इसके बाद ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को आईपीएल की नई टीम गुजरा टाइटंस ने 15 करोड़ रूपये में खरीद का टीम का कप्तान भी बना दिया.

Hardik Pandya : पहली बार में बनाया चैंपियन

आईपीएल सीजन की शुरुआत में शायद किसी ने गुजरात टाइटंस को भाव ना दिया हो, लेकिन हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने जज्बे और प्रदर्शन से इस टीम को पहली ही बार में चैंपियन बना दिया. आई पी एल 2022 में हार्दिक पांड्या ने 15 मैचों के दौरान 44.27 के एवरेज से 487 रन बनाए थे, जिसमें चार हाफ सेंचुरी भी लगाई थी. गुजरात टाइटंस की टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में हार्दिक पांड्या का नाम शामिल है. इस दौरान उन्होंने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 8 विकेट भी हासिल किए थे.

Hardik Pandya : फॉर्म में है हार्दिक

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के बाद से ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. पहले वह काफी समय तक चोटिल होने के कारण टीम से बाहर थे. लेकिन उनकी शानदार वापसी के बाद उन्हें भारतीय टीम में शामिल किया गया. इसके बाद इंग्लैंड और आयरलैंड दौरे पर हार्दिक पांड्या ने ऑलराउंड जबरदस्त प्रदर्शन किया. उनकी फॉर्म को देखते हुए आगामी एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा बनाया जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here