Neha Kakkar: हिमेश रेशमिया ने नेहा कक्कड़ की पर्सनल जिंदगी को लेकर किया खुलासा, पति के बारे में बताई ये बात

0
55
Neha Kakkar

Neha Kakkar: इंडियन आइडल के नए सीजन की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब वह जल्द ही टीवी पर आने वाला है। इस शो में आपको हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), विशाल ददलानी को एक बार फिर पॉपुलर जज के तौर पर देश के टैलेंटेड सिंगर्स को तराशने का काम करते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में इस शो के लिए मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस भी रखी गई है। आपको बता दें कि इस शौक को आदित्य नारायण होस्ट करने वाले हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आदित्य नारायण, हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) साथ में दिखे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आप देख सकते हैं कि यह सभी एक दूसरे की किस तरह से टांग खींचते नजर आ रहे हैं।

Neha Kakkar

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बातचीत करते हुए हिमेश ने बताया कि नेहा अपने पति की तस्वीर हमेशा अपने टेबल के सामने रखती है। यहां तक कि जब प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने वाला था, उससे पहले ही हिमेश ने नेहा की टांग खींचते हुए कहा कि टेबल पर अपने पति की तस्वीर आपने अभी तक क्यों नहीं रखी, हमें नजर नहीं आ रही है। बातों ही बातों में उन्होंने बताया कि इंडियन आइडल के नए सीजन को लेकर यह सभी काफी ज्यादा उत्सुक है।

Neha Kakkar

इंटरव्यू के दौरान मस्ती मजाक करते हुए हिमेश ने कहा कि मैं इस शो को लेकर काफी ज्यादा उत्सुक हूं।लेकिन मैं यह जानना चाहता हूं कि नेहा कक्कर (Neha Kakkar) के पति रोहू की तस्वीर फिलहाल कहां है? बातों से तो यही पता चल रहा है कि शूटिंग के दौरान नेहा अपने पति की तस्वीर अपनी आंखों के सामने टेबल पर रखा करती है। और तो और हिमेश कहते हैं कि हम इतना बड़ा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं, लेकिन तस्वीर नजर नहीं आ रही है।

Neha Kakkar

Neha Kakkar: neha ने दिया जवाब

बार-बार हिमेश के द्वारा टांग खींचे जाने पर नेहा ने यह जवाब दिया कि आज मैं अपना इंटरव्यू घर से दे रही हूं और मेरे पति बगल वाले कमरे में ही है। इस मस्ती मजाक के चल रहे माहौल के दौरान जब आदित्य नारायण से पूछा गया कि सबसे ज्यादा इन तीनों में से किस को खुश करना मुश्किल होता है। इसका जवाब आदित्य नारायण देते उससे पहले ही नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad) ने बताया कि उन्हें खुश करना बहुत मुश्किल है। नेहा ने कहा कि मुझे खुश करना इतना मुश्किल है कि आप मुझे पानी पूरी खिला दो, मैं आपको शो में आगे तक ले जाऊंगी।

Neha Kakkar

Neha Kakkar: रोहनप्रीत-नेहा ने 2020 में की शादी

यह तो हम सभी जानते हैं कि नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत ने अक्टूबर 2020 के दौरान शादी के बंधन में जुड़ गए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शादी से कुछ महीने पहले ही इन दोनों की मुलाकात एक म्यूजिक एल्बम के दौरान हुई थी। पहली मुलाकात के बाद ही धीरे-धीरे यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और दो-तीन महीने के अंदर ही उन्होंने फैसला लिया कि यह दोनों एक दूसरे से शादी करेंगे। शादी के बाद आपने देखा होगा कि इन दोनों ने साथ में कई म्यूजिक एल्बम में काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here