Neha Sharma: आज के दौर में आम इंसान हो या फिर कोई सेलिब्रिटी कोई भी अपने फिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा सतर्कता बरतते हैं। ऐसे में देखा जाए तो अपनी सेहत को लेकर कोई भी सेलिब्रिटी किसी भी प्रकार का समझौता करना पसंद नहीं करता। ऐसे में अभिनेत्री नेहा शर्मा (Neha Sharma) अपनी फिटनेस के एक भी सेशन को मिस नहीं करती है।

Neha Sharma

हाल ही में अभिनेत्री नेहा शर्मा (Neha Sharma) को उनकी छोटी बहन आयशा शर्मा के साथ जीम के बाहर देखा गया है। देखा जाए तो दोनों ही बहन कहर ढाती हुई नजर आ रही थी।

Neha Sharma

नेहा ने ब्लैक कलर की ट्रेक पैंट के साथ मैचिंग ही स्पोर्ट्स ब्रा कैरी की है। आप देख सकते हैं कि नेहा इस जिम वियर में कितनी हॉट नजर आ रही है। यहां तक की एक शॉर्ट श्रर्ग के साथ अपने जिम वियर को लेयर किया था। वहीं दूसरी और उनकी बहन आयशा शर्मा ने ब्लैक शॉर्ट्स के साथ एक लैवेंडर कलर का क्रॉप टॉप पहना था।

Neha Sharma

यह दोनों बहने ही जिम वियर मे बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। दोनों ही मीडिया रिपोर्टर को अपनी बॉडी दिखाते हुए बेहतरीन पोज दे रही है।

Neha Sharma

लेकिन यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि नेहा शर्मा (Neha Sharma) की छोटी बहन आयशा अपनी बहन को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें बड़ी ही पसंद की जा रही है।

Neha Sharma

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों बहनों के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। सोशल मीडिया पर इन दोनों बहनों को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

Neha Sharma

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेहा शर्मा (Neha Sharma) को अब तक हमने यमला पगला पार्ट 2, यंगिस्तान, जयंतीभाई की लव स्टोरी और तुम बिन 2 जैसी हिट फिल्मों में देखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *