Nia Sharma: बहुत ही जल्द हमें टीवी पर ‘झलक दिखला जा सीजन 10‘ दिखने वाला है जिस की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि शो के मेकर्स जज के लिए माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही को चुन चुके हैं। शो के मेकर्स के मुताबिक वह तीन सेलिब्रिटीज को भी बुलाने वाले हैं लेकिन यह बात अभी तक कंफर्म नहीं हुई है।

‘झलक दिखला जा’ के लिए जोरों शोरों से कंटेस्टेंट ढूंढे जा रहे हैं। शो के मेकर्स कई सेलिब्रिटीज को झलक दिखला जा शो का हिस्सा बनने के लिए बातचीत भी कर रहे हैं। हमारे सूत्रों से पता चला है कि हिना खान और निया शर्मा (Nia Sharma) को इस शो के हिस्से बनने के लिएऑफर दी गई है। निया शर्मा (Nia Sharma) और हिना खान का लगभग इस शो का हिस्सा बनना तो तय ही है और तो और पारस कल्नावत भी ‘झलक दिखला जा’ रियलिटी शो के हिस्सा बनेंगे।

nia sharma

Nia Sharma : पारस कल्नावत को कर रही डेट

हम आपको बता दें कि पारस कल्नावत स्टार प्लस के अनुपमा सीरियल में कोरियोग्राफर और डांसर समर का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं। अगर पारस ‘झलक दिखला जा’ शो से जुड़ते हैं तो यह उनके लिए अच्छा अनुभव होगा। हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि निया शर्मा (Nia Sharma) और पारस एक दूसरे को काफी समय से डेट भी कर रहे हैं। कई बार यह दोनों एक साथ रियलिटी शो में डांस करते हुए भी नजर आए हैं।

Nia Sharma : रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रही है निया शर्मा और हिना खान

फ़िलहाल इंतजार इस बात का रहेगा कि फैंस को कब बताया जाए कि निया शर्मा (Nia Sharma) और हिना खान ‘झलक दिखला जा’ के शो से जुड़ने जा रही है। यह दोनों एक्ट्रेस ही काफी रियलिटी शो का हिस्सा बन चुकी है। हमने हिना खान को 2018 में खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे रियल्टी शो में देखा था। और तो और हीना खान को हमने एकता कपूर का सीरियल ‘नागिन 5’ में भी देखा था।

Nia Sharma : निया शर्मा अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर है

हमने निया को एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 में देखा था। और तो और निया भी खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बन चुकी है। निया शर्मा (Nia Sharma) साल 2020 में एक बार फिर खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया 2020 का हिस्सा बनीं और शो की विनर बनकर लौटीं। निया शर्मा (Nia Sharma) अपने फैशन सेंस और ग्लैमर अंदाज से काफी मशहूर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *