Jasmin Bhasin: बिग बॉस के घर से निकलते ही मिली जैस्मिन को रेप की धमकी, जाने पूरी आपबीती

0
260
Jasmin Bhasin

Jasmin Bhasin: टीवी इंडस्ट्री पर नजर आने वाला चेहरा जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन्हें सबसे ज्यादा पहचान बिग बॉस के घर के द्वारा ही मिली है। बिग बॉस से पहले जैस्मिन को रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी देखा गया था। जैस्मिन के चुलबुले अंदाज को काफी पसंद किया जाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब जैस्मिन बिग बॉस के घर से बाहर निकल गई थी, उसके बाद उन्हें काफी वक्त तक ट्रोल किया गया था। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान जैस्मिन ने बताया कि उन्हें कई लोगों द्वारा रेप की धमकी मिली है।

Jasmin Bhasin

Jasmin Bhasin: लोगों ने किया काफी ट्रोल

इंटरव्यू के दौरान जैस्मिन (Jasmin) ने बताया कि जब वह बिग बॉस के घर से बाहर निकली तो उनकी जिंदगी ही बदल गई। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि काफी लोगों ने जैस्मिन को बुरी बुरी गालियां दी और रेप जैसी घिनौनी धमकियां भी दी गई। जैस्मिन ने बताया कि इस तरह की धमकियां मिलने के बाद उन्हें काफी वक्त तक मानसिक पीड़ा से जूझना पड़ा था।

यहां तक कि अपनी मेंटल हेल्थ को सुधारने के लिए उन्होंने कई डॉक्टरों के पास अपना इलाज भी करवाया। इंटरव्यू के दौरान जैस्मिन का कहना है कि मानसिक तनाव में चले जाने के कारण उनके परिवार और दोस्तों ने काफी साथ दिया है।

Jasmin Bhasin

Jasmin Bhasin: अब इन बातों पर ध्यान नही देती जैस्मिन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जैस्मिन भसिन (Jasmin Bhasin) अब मानसिक दबाव से बाहर आ गई है और उन्हें सोशल मीडिया द्वारा ट्रोलिंग करने पर कोई फर्क नहीं पड़ता। जैस्मिन का कहना है कि अगर लोग उनसे प्यार करते हैं तो वह भी अपने फैंस को पूरा प्यार देगी। लेकिन अगर कोई उनसे नफरत करता है तो यह उनकी मर्जी है।

Jasmin Bhasin

Jasmin Bhasin: जैस्मिन का कैरियर

अगर हम जैस्मिन के काम की बात करें तो इन्होंने 2011 में तमिल फिल्म ‘वालम’ से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम जमाया था। 2017 में इनका एक टीवी शो भी नजर आया था जिसे काफी पसंद किया गया उसका नाम था ‘टशन-ए-इश्क।’ इस शो के बाद जैस्मिन दूसरा शो ‘दिल से दिल तक’ में नजर आई जिसमें रश्मिका देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला थे। टीवी शो करने के बाद 2019 में जैस्मिन को रोहित शेट्टी का रियल्टी शो खतरों के खिलाड़ी में देखा गया और फिर बिग बॉस के घर में।

Jasmin Bhasin

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here