Nusart Jahan: बॉयफ्रेंड संग घूमने निकली नुसरत जहां, हाथी की राइड के साथ की जंगली जानवरों के साथ खूब मस्ती, देखें तस्वीरें

0
54
Nusart Jahan

Nusart Jahan: बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों थाईलैंड में अपने बॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियां मनाती हुई नजर आ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री नुसरत अब नेता बन चुकी है और वह अपने बॉयफ्रेंड एक्ट्रेस यश दासगुप्ता के साथ थाईलैंड में मौजूद है। अपनी छुट्टियों की तस्वीरें नुसरत आए दिन अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है।

कुछ समय पहले ही नुसरत ने अपनी बिकनी वाली कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी और अब वह शेर और चीता के साथ तस्वीरें शेयर कर रही है।

Nusart Jahan

आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बॉयफ्रेंड यसदास गुप्ता के साथ अपनी छुट्टियों को काफी इंजॉय कर रही है। तस्वीरों को देख कर लग रहा है कि यह दोनों थाईलैंड के किसी जू पार्क में घूमने गए हुए हैं। यहां तक कि इन्होंने चीता, हाथी और तेंदुआ के साथ अपनी कुछ तस्वीरें खींची है।

Nusart Jahan

नुसरत ने और यश ने जानवरों के साथ अपनी तस्वीरें खींच कर एक कैप्शन भी डाला है। उन्होंने लिखा है कि ‘फ्रेंडली एन्काउंटर्स।’ आप देख सकते हैं कि यह दोनों कितना ज्यादा एंजॉय कर रहे हैं।

Nusart Jahan

यहां तक कि इन दोनों कपल्स ने डेनिम और यलो आउटफिट कैरी किया है। यह दोनों कपल साथ में बेहद प्यारे नजर आ रहे हैं।

Nusart Jahan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नुसरत ने पीले रंग के हॉल्टर के साथ ब्लू डेनिम आउटफिट पहना है तो वहीं दूसरी और उनके बॉयफ्रेंड यश ब्लू डेनिम के साथ येलो और व्हाइट स्ट्राइप्ड शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे थे।

Nusart Jahan

इन दोनों कपल्स ने जानवरों के साथ तरह-तरह के पोज देते हुए अपनी तस्वीरें क्लिक करवाई है। आप तस्वीरो में देख सकते हैं कि यह दोनों टाइगर के पीछे खड़े होकर और बगल में खड़े होकर तस्वीरें खींच आ रहे हैं तो वहीं दूसरी और दोनों साथ में एक हाथी के ऊपर बैठे हुए हैं।

Nusart Jahan

देखने से पता चल रहा है कि इन दोनों कपल्स की केमिस्ट्री काफी अच्छी है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने दिलकश अदा दिखाते हुए जानवरों के साथ तस्वीरें खिंचाई है।

नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने पिछले साल 26 अगस्त को अपने पहले बच्चे यिशान का वेलकम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here