UP: दुकानदार के साथ मारपीट कर पैसे ले भागे बदमाश, व्यापारियों में आक्रोश

0
59
UP

UP: यूपी (UP) राज्य में एक दुकानदार से लूटपाट की वारदात सामने आई है। रात के बाद दुकानदार अपनी दुकान बंद कर घर की ओर लौट रहा था। उसी दौरान कुछ बदमाशों ने दुकानदार से पैसों से भरा बैग छीन कर मारा पीटी की। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंच गई। लेकिन बताया जा रहा है कि बदमाश फरार हो गए। बदमाशों की मोटरसाइकिल पुलिस ने जब्त कर ली।

यह घटना यूपी (UP) के ओरिया मे सदर के नारायण चौकी पूर्व क्षेत्र की बताई जा रही है। पीड़ित व्यक्ति अमित गुप्ता अपने भाई योगेश के साथ शनिवार रात को दुकान बंद कर घर की ओर लौट रहा था। अमित गुप्ता के हाथ में घर के लिए कुछ सामान और पूरे दिन में की गई कमाई का बैग था।

UP

ऐसा बताया जा रहा है कि अमित जैसे ही अपने भाई के साथ नारायण चौकी के चौराहे पर पहुंचा तो 4 बाइक सवार बदमाशों ने दोनों भाइयों को घेर लिया। बाइक से गहरे जाने के बाद चारों बदमाशों ने इन दोनों के साथ हाथापाई करना शुरू कर दिया। यहां तक कि मारा पीटी करते हुए बदमाश अमित के हाथ से पैसों का बैग छीन कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बैग में करीब डेढ़ लाख रुपए थे। जब दोनों भाइयों ने जोर-जोर से शोर मचाना शुरू किया तो आसपास के लोग भागे चले आए। आसपास के लोगों को आते हुए देखकर बदमाश अपनी बाइक को घटनास्थल पर छोड़कर ही फरार हो गए।

नारायणपुर चौकी की पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दे दी गई है। तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने बदमाशों की बाइक को अपने कब्जे में ले लिया है और बदमाशों की छानबीन शुरू कर दी है। लूट की वारदात होने के कारण नारायणपुर चौक के सभी व्यापारी आग बबूला हो उठे हैं। यहां तक कि कुछ व्यापारियों का कहना है कि इससे पहले भी कई बार लूटपाट की वारदात हो चुकी है, लेकिन पुलिस इसमें कुछ नहीं कर रही है।

UP

वहीं दूसरी ओर इस घटना पर ओरिया पुलिस क्षेत्राधिकारी सुरेन्द्र नाथ का कहना है कि दुकानदार से साथ लूट की वारदात हुई है। सुरेंद्र नाथ का कहना है कि घटनास्थल से बदमाशों की बाइक को जब्त कर लिया गया है और चारों बदमाशों की तलाश फिलहाल जारी है। पुलिस ने इन बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमें तैयार की है। इनका कहना है कि जल्द से जल्द यह चारों बदमाशों को हिरासत में लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here