Pranitha Subhash: इस एक्ट्रेस को पति की पूजा करने पर होना पड़ा ट्रोल, जमीन पर बैठकर धो रही थी पति के पैर

0
520
pranhita

Pranitha Subhash: साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) ने अपने पति के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिस पर कुछ निगेटिव कमेंट आ रहे हैं। दरअसल आप देख सकते हैं कि प्रणिता सुभाष अपने पति के पैरों के पास बैठी हुई नजर आ रही है। प्रणिता अपने पति की पूजा कर रही है। लोग सिर्फ इतनी छोटी सी बात पर उन्हें ट्रोल करने लगे हैं।

आप तस्वीर में देख सकते हैं कि प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) सलवार सूट में जमीन पर बैठी हुई दिख रही है। वही उनके पति दूसरी और कुर्सी पर बैठे हुए हैं। नेगेटिव कमेंट को देखकर यह माना जा सकता है कि फैंस को प्रणिता का पति की पूजा करना अच्छा नहीं लग रहा। तभी देखा जाए तो फैन्स प्रणिता को बुरा भला कह रहे हैं। बता दें कि प्रणिता को साल 2010 में आई फिल्म ‘पोर्की’ में पहली बार देखा गया था।

Pranitha Subhash

Pranitha Subhash : पहली फिल्म थी जबरदस्त हिट

प्रणिता की पहली फिल्म ‘पोर्की’ में अपॉजिट रोल में दर्शन को कास्ट किया गया था। आपको बता दें कि यह फिल्म सुपरहिट रही थी। जिसके बाद प्रणिता को एक के बाद एक फिल्में मिलती रही। प्रणिता को कई कन्नड़ फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा था, लेकिन प्रणिता ने सभी फिल्मों को ठुकरा दिया। देखा जाए तो प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) कोई भी फिल्म लेने से पहले उसे अच्छी तरह से पढ़ लेती है।

Pranitha Subhash : प्रणिता ने बॉलीवुड में भी किया है काम

प्रणिता ‘पोर्की’ के बाद बावा में नजर आईं. इसमें भी उनके काम की सराहना की गई। प्रणिता ने साउथ इंडस्ट्री में अपनी अच्छी छाप छोड़ने के बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कदम रखा था। प्रणिता की बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहली फिल्म ‘हंगामा 2’ थी। और तो और दर्शकों ने ‘भुज’ फिल्म में भी प्रणिता को देखा है। लेकिन देखा जाए तो प्रणिता को पहचान तेलुगू, तमिल, कन्नड़ भाषा में मिली वह बॉलीवुड में नहीं मिल पाई।

Pranitha Subhash : प्रणिता ने पिछले साल बिजनेसमैन से की थी शादी

हमारे सूत्रों के अनुसार प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) ने पिछले साल की नितिन राजू के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी जो कि एक बिजनेसमैन है। अब प्रणिता एक बच्चे की मां है। लोग अक्सर एक्ट्रेस से ग्लैमरस दिखने की उम्मीद करते हैं, पर जब वे ऐसी नहीं दिखती तो उन्हें परेशानी होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here