IND vs WI: चौथे मैच से पहले रोहित शर्मा ने लिया बड़ा फैसला, इस मैच विनर खिलाड़ी को ही कर दिया टीम से बाहर

0
494
wi

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच मैच टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज का चौथा मुकाबला अमेरिका के फ्लोरिडा में हो रहा है. मैच में टॉस जीतकर वेस्टइंडीज ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. इसी के साथ ही रोहित शर्मा ने अपनी टीम में कुछ बदलाव किए हैं. रोहित ने चौधरी डीजे के मुकाबले से एक ऐसे खिलाड़ी को बाहर किया है जो भारतीय टीम को हर मैच जीता रहा था.

IND vs WI : इसे किया बाहर

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रहे चौथे T20 मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने संजू सैमसन, रवि बिश्नोई और अक्षर पटेल को टीम में वापस लिया है. लेकिन इन तीन युवा खिलाड़ियों की जगह ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, आर अश्विन और श्रेयस अय्यर को टीम से निकाल दिया है. सबसे बड़ी बात का झटका लोगों को यह सुनकर लगा कि रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को टीम से बाहर निकाला है. हार्दिक पांड्या भी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और एक मैच विनर खिलाड़ी साबित हो रहे हैं. वह पहले जरूर भारतीय टीम से बाहर थे, लेकिन अब उन्हें मैच से बाहर करने से बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है.

IND vs WI

IND vs WI : हर बार जीताया भारत को मैच

ऑलराउंडर हार्दिक इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान से ही अपनी फॉर्म में लौट आए हैं और गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं. वह भारतीय टीम को हर मैच जिताने में अपनी भूमिका निभा रहे हैं. भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रही T20 सीरीज में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने 50 विकेट पूरे किए हैं. ऐसा करने वाले वे छठे भारतीय गेंदबाज बन चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए भी कई बड़ी पारियां खेली हैं.

IND vs WI : इस खिलाड़ी को किया सीरीज से बाहर

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रही इस T20 सीरीज में एक और खतरनाक गेंदबाज टीम से बाहर हो गया है. भारतीय तेज गेंदबाज हर्षल पटेल की मांसपेशियों में खिंचाव आ जाने से वह सीरीज से बाहर हो गए हैं. चोटिल होने के कारण वह अब तक वेस्टइंडीज के खिलाफ इस सीरीज में एक भी मैच नहीं खेल पाए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here