Priynka Chopra Bikini Photo : प्रियंका चोपड़ा जिन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बना रखी है। ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है। प्रियंका रोजाना कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती है। चाहे फिर वह अपनी पर्सनल लाइफ की बातें हो या प्रोफेशनल। प्रियंका अपने फैंस से रिश्ता बनाए रखती है। इसीलिए उनके चाहने वालों करोड़ों में है। प्रियंका ने फिल्म इंडस्ट्री में 2000 में डेब्यू किया था। प्रियंका ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम इस तरह से जमाया कि फिर उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा। प्रियंका की आखिरी फिल्म ‘द स्काई इन पिंक’ थी। प्रियंका की अगली बॉलीवुड फिल्म के लिए उनके फैंस काफी समय से बेताब हो रहे हैं। प्रियंका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी 22 साल पुरानी एक फोटो पोस्ट की है। जिसे देखकर उनके फैंस चौक गए।

प्रियंका ने अपनी22 साल पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह एक बिकनी में नजर आ रही है। यह तो हम जानते हैं कि प्रियंका अपने लुक के साथ कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट तो करती ही रहती है। प्रियंका ने 22 साल पहले भी कुछ नया ट्राई किया था। उन्होंने बिकनी के साथ चूड़ी पहनी थी और बिंदी लगाई थी। इस तस्वीर में प्रियंका बीच पर नजर आ रही है।

Priynka Chopra

Priynka Chopra Bikini Photo : 22 साल पुरानी है फोटो

प्रियंका ने शेयर करते हुए अपनी तस्वीर के नीचे लिखा है कि सिरसा नवंबर 2000 पेश है, मेरा 18 साल पुराना समोल्डर। प्रियंका की यह तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। प्रियंका के फैंस उन्हें भर भर कर कमेंट दे रहे हैं। और तो और प्रियंका के पति निक ने इस पोस्ट पर फायर इमोजी भेजा है। फैंस को यह तस्वीर काफी पसंद आई है।

प्रियंका की आगामी फिल्में:- अगर हम प्रियंका के काम की बात करें तो प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू’ में नज़र आने वाली है और अगर हम बॉलीवुड की बात करें तो आलिया भट्ट और कैटरीना की आने वाली फिल्म में भी प्रियंका नजर आने वाली है। इस गर्ल ट्रिप फिल्म का इंतजार उनके फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *