Cat Viral Video : आजकल सोशल मीडिया पर जानवरों की वीडियो की धूम मची हुई है। एक के बाद एक कोई ना कोई वीडियो सामने आता ही रहता है। जानवरों की अलग-अलग वीडियोस को लोग काफी पसंद भी करते हैं। हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस अनोखे वीडियो को देखकर आप भी चौक जाएंगे। इस वीडियो की जो मुख्य किरदार है, उसे देखकर तो आपको प्यार ही आ जाएगा।

सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल:- सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो के मुख्य किरदार में बिल्ली है। सोशल मीडिया पर हम आए दिन बिल्लियों के क्यूट क्यूट वीडियोस तो देखते ही रहते हैं। लेकिन आज हम जिस बिल्ली के बारे में बात करने जा रहे हैं वह काफी टैलेंटेड है। इस बिल्ली का टैलेंट देख कर तो आप चौक ही जाएंगे।

Cat Viral Video

Cat Viral Video : बिल्ली के डांस स्टेप तो देखिए

सोशल मीडिया पर इस मस्त मौला बिल्ली का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्ली सब कुछ भूल कर नाचने में लगी हुई है। इस बिल्ली के डांस स्टेप को देखकर सभी चौक गए। इस वीडियो में आप देख सकते हो कि बिल्ली ने डांस करते हुए फ्लिप भी मारा है।

इस वीडियो को देखने के बाद सभी लोग उस बिल्ली की तारीफ पे तारीफ किए जा रहे हैं। इस वीडियो को खूब सारा प्यार भी मिल रहा है। और तो और जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह एक दूसरे को शेयर करते जा रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो: हम आपको बता दें कि यह बिल्ली का वीडियो इंस्टाग्राम यूज़र निखिल के अकाउंट से पोस्ट हुआ है। अब तक में इस वीडियो को 4.31लाख लोगों ने लाइक किया है और लाखों लोगों ने देखा भी है। कई लोग तो कमेंट भी किए जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि यह बिल्कुल मेरी जैसी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *