Rakesh Roshan’s Workout Video: आमतौर पर हमने कई बार सुना होगा कि लोग कहते हैं कि अब हमारी उम्र हो गई है। अब हमारे लिए दौड़ना, घूमना, कसरत करना मुश्किल हो गया है। लेकिन हमने ऐसे भी कई लोगों को देखा है, जिन्हें अपनी उम्र सिर्फ एक नंबर लगता है। उन लोगों में से आते हैं ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन जो कि इस उम्र में भी फिट रहने के लिए काफी कुछ करते हैं।

दरअसल कुछ दिनों पहले ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम आईडी से एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन हार्डकोर वर्कआउट करते हुए नजर आए। राकेश रोशन का यह वीडियो सभी के लिए एक मोटिवेशन है क्योंकि इस उम्र में हो कर भी वह अपनी हेल्थ का इतना ध्यान रख रहे हैं। ऋतिक रोशन का शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

Rakesh Roshan's Workout Video

Rakesh Roshan’s Workout Video : राकेश रोशन की उम्र 72 साल है

वीडियो में राकेश रोशन को इस तरह देखकर सभी हैरान रह गए हैं। हम आपको बता दें कि राकेश रोशन की उम्र 72 साल है। इस उम्र में होते हुए भी वर्क आउट करना कोई छोटी बात नहीं है। ऋतिक रोशन भी मानते हैं कि आज की तारीख में हेल्दी रहना बहुत जरूरी है। इसलिए उन्होंने अपने पिता के वीडियो के नीचे कैप्शन में लिखा है, “माय डैड इस कूलर देन मी, माय डैड इज फिटर देन मी टू।” इस वीडियो पर सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि बड़े बड़े सेलिब्रिटीज भी रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। फरहान अख्तर ने तो फायर इमोजी तक भेजा है।

48 साल के ऋतिक भी हैं फिटनेस फ्रीक: यह तो हम सभी जानते हैं कि ऋतिक रोशन की गिनती सबसे फिट एक्टर में की जाती है। उनके फिट रहने का मोटिवेशन और डेडीकेशन ही फिटनेस मोटो है। अगर हम ऋतिक रोशन के काम की बात करें तो वह जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जिसमें फाइटर, विक्रम वेदा रीमिक्स, कृष 4 शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *